राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके की सड़क पर बना गड्ढा, ट्रैफिक आवाजाही हुई प्रभावित

देश
किशोर जोशी
Updated Jul 31, 2021 | 14:45 IST

राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक बारिश के बाद सड़कों का कैसा हाल हो गया है इसकी एक तस्वीर दक्षिणी दिल्ली हौजखास इलाके से आई है। यहां बीच सड़क में एक बडा सा गड्ढा हो गया है।

Huge Portion of Road Under IIT Delhi Flyover Caves in, Traffic Diverted
Delhi: राजधानी दिल्ली के पॉश इलाके की सड़क पर बना गड्ढा 

मुख्य बातें

  • एक बारिश ने खोली दिल्ली के सड़कों की पोल
  • राजधानी के पॉश इलाके में शुमार हौज खास इलाके की सड़क में हुआ गड्ढा

नई दिल्ली: देश के अलग- अलग हिस्सों में इन दिनों जमकर मानसूनी बारिश हो रही है। बारिश की वजह से कई जगहों पर भूस्खलन या बाढ़ जैसे हालात बन गए हैं। इसका असर दिल्ली की सड़कों पर भी देखने को मिल रहा है जहां बारिश के बाद सड़कों की हालत कुओं की तरह हो गई है। कभी पानी से लबालब तो कभी खाईनुमा कुंआ। ऐसा ही एक गड्ढा दक्षिणी दिल्ली के पॉश इलाके में शुमार हौजखास में बीच सड़क पर एख बड़ा गड्ढा बन गया है और इस वजह से आवाजाही बुरी तरह प्रभावित हुई है।

बीच सड़क पर बना गड्ढा

 बारिश की वजह से बीच आईआईटी दिल्ली के फ्लाइओवर के नीचे सड़क पर बने इस गड्ढे के बाद यहां यातायात को रोक दिया गया है और चारों तरफ बैरिकेडिंग लगाई गई है। मौके पर जेसीबी मशीन को बुलाकर गड्ढे को भरने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। वहीं इस संबंध में जसहायक इंजीनियर उदयभान सिंह ने बताया, 'हमें सुबह घटना के बारे में जानकारी मिली। हमने तुरंत बैरिकेडिंग की और ट्रैफिक विभाग से भी संपर्क किया। इस घटना में अब तक कोई नुक़सान नहीं हुआ है।'

पहले भी हो चुकी है इसी तरह की घटना

 यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली की सड़कों पर इस तरह से गड्ढा बना हो, कुछ दिन पहले ही राजधानी के द्वारका के सेक्टर 18 स्थित अतुल्य चौक के पास ऐसा गड्ढा बना कि चलती कार इसमें समा गई। घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। इसके अलावा राजधानी के कुछ और इलाकों में भी इस तरह के सड़क धंसने की घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं।

शनिवार को न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। विभाग के मुताबिक सुबह साढ़े आठ बजे तक शहर में औसतम 43.6 मिलीमीटर बारिश हुई। भारी बारिश के बादशनिवार को तापमान में वृद्धि हुई और न्यूनतम तापमान 28.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर