गिरिराज सिंह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, गुप्त रूप से लगवाएंगे वैक्सीन, सपाइयों की ले लेंगे जान

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वो बीजेपी वाली वैक्सीन नहीं लगवा सकते हैं, उसके बाद वो बीजेपी के तंज का सामना कर रहे हैं।

गिरिराज सिंह ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, गुप्त रूप से लगवाएंगे वैक्सीन, सपाइयों की ले लेंगे जान
बीजेपी वैक्सीन पर गिरिराज सिंह से अखिलेश यादव पर कसा तंज 

मुख्य बातें

  • अखिलेश यादव ने कहा कि वो बीजेपी वाली वैक्सीन नहीं लगा सकते
  • गिरिराज सिंह बोले, गुप्त रूप से अखिलेश यादव लगवा लेंगे वैक्सीन
  • अखिलेश यादव के बयान पर बीजेपी हुई हमलावर

नई दिल्ली। नए साल में देश को एक के बाद दूसरी खुशखबरी कोरोना वैक्सीन के संबंध में मिली। कोविशील्ड के साथ साथ स्वदेशी कोवैक्सीन के आपातकालीन इस्तेमाल की मंजूरी मिल गई है तो इससे इतर कोवैक्सीन पर सियासत भी शुरू हो चुकी है। समाजवाजी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को कोरोना वैक्सीन में बीजेपी का रंग नजर आ रहा है उन्होंने कहा कि कम से कम वो बीजेपी वाली वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। इसके बाद बीजेपी के नेता उन पर हमलावर हैं। 

गिरिराज सिंह ने कसा तंज
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि यह तो दुखद है,अत्यंत दुःखद:-अखिलेश जी तो कोरोना वैक्सीन गुप्त रूप से लगवा लेंगे,लेकिन अपने प्रशंसकों को गुमराह कर उनके जीवन के साथ खेल रहे हैं।खुद की राजनीति चमकाने के लिए यह लाखों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की जान लेंगे।

अखिलेश यादव के बयान पर बीजेपी हमलावर
अखिलेश यादव के इस बयान के बाद बीजेपी के नेताओं ने एक सुर में आलोचना की। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि खुद को पढ़ा लिखने वाला शख्स इस तरह की बात कर रहा है, उनके इस तरह के बयान को निंदनीय ना कहा जाए तो और क्या कहना चहिए। इस तरह के बयान से समाज में डर फैलता है। इस समय जब हम सब मिलकर कोरोना महामारी के दौर से निकलने का प्रयास कर रहे हैं तो किसी भी शख्स को इस तरह के हल्के बयानों से बचना चाहिए। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर