Kulgam Encounter : सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, कुलगाम में 4 आतंकी ढेर

Militants killed in Kulgam : पुलिस अधिकारी विजय कुमार ने बताया कि नाका चेकिंग के दौरान आतंकवादी संगठन लश्कर ए तेयबा के दो सहयोगी आमिर बशीर एवं मुख्तार भट्ट गिरफ्तार हुए।

 Four militants killed in encounter with security forces in J&K's Kulgam
कुलगाम में मुठभेड़ में 4 आतंकवादी ढेर। -फाइल पिक्चर  |  तस्वीर साभार: PTI

श्रीनगर : सुरक्षाबलों ने बुधवार को मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को मार गिराया। यह मुठभेड़ कुलगाम जिले के पोम्बे एवं गोपालपोरा गांव में हुई। कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने बताया कि इन दोनों ही जगहों पर मुठभेड़ जारी है। सोमवार को हैदरपोरा इलाके में हुई मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि नाका चेकिंग के दौरान आतंकवादी संगठन लश्कर ए तेयबा के दो सहयोगी आमिर बशीर एवं मुख्तार भट्ट गिरफ्तार हुए। इनके पास से इस्तेमाल होने की स्थिति वाली दो आईईडी बरामद हुई। इस बरामदगी से बड़ी घटना टाली जा सकी।  

12 नवंबर को मारे गए 3 आतंकी

इससे पहले 12 नवंबर को सुरक्षाबलों ने अलग-अलग मुठभेड़ों में तीन आतंकियों को मार गिराया। दो आतंकी कुलगाम में हुई मुठभेड़ में मारे गए, जबकि एक अन्‍य आतंकी श्रीनगर मुठभेड़ में मारा गया। इन दोनों जगहों पर मुठभेड़ गुरुवार शाम को ही शुरू हुई थी, जहां शुक्रवार को तीन आतंकियों के मारे जाने की जानकारी सामने आई। कुलगाम में मारे गए आतंकी हिजबुल मुजाहिदीन से संबंधित थे, जबकि श्रीनगर में मारा गया आतंकी मुजाहिदीन गजवातुल हिंद से संबद्ध था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर