किसान नेता भानु प्रताप बोले- 100 फीसदी बेईमान हैं राकेश टिकैत, दिल्ली बॉर्डर पर आतंक फैला रहे हैं आतंक

देश
किशोर जोशी
Updated Aug 12, 2021 | 12:05 IST

भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय नेता भानु प्रताप सिंह ने किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) को लेकर बड़ा बयान देते हुए उन पर दिल्ली बॉर्डर पर आतंक फैलाने का आरोप लगाया है।

Farmer leader Bhanu Pratap says Rakesh Tikait is 100 percent dishonest, spreading terror on Delhi border
'बेइमान हैं टिकैत, दिल्ली बॉर्डर पर आतंक फैला रहे हैं आतंक' 

मुख्य बातें

  • राकेश टिकैत पर भानु प्रताप सिंह भड़के बीकेयू (भानु) के अध्यक्ष भानु प्रताप
  • 'राकेश टिकैत  दिल्ली बॉर्डर पर आतंकवाद फैला रहे हैं- भानु प्रताप
  • भानु प्रताप बोले- हमारा कोई पदाधिकारी अनुशासनहीनता नहीं करता

नई दिल्ली: किसान संगठन भारतीय किसान यूनियन (भानु) के राष्ट्रीय अध्यक्ष भानु प्रताप सिंह (Bhanu Pratap Singh) ने किसान नेता राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) पर जोरदार हमला किया है। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत दिल्ली बॉर्डर पर आतंकवाद फैला रहे हैं। साथ ही लोगों से मारपीट का भी आरोप उन्होंने राकेश टिकैत  पर लगाया। उन्होंने कहा कि उनके संगठन का कोई भी पदाधिकारी अनुशासनहीनता नहीं करता है। 

संसद में बनते हैं कानून

यूपी के मुजफ्फरनगर में मीडिया से बात करते हुए भानु प्रताप ने कहा, 'हमारे जो कार्यकर्ता हैं वो 100 फीसदी इमानदारी के साथ काम करेंगे। हमारा कोई भी पदाधिकारी अनुशासनहीनता नहीं करता, आतंकवाद नहीं करता जैसा कि आज राकेश टिकैत दिल्ली बॉर्डर पर आतंकवाद फैला रहे हैं। कभी कोई आता है तो उसे मारते हैं, कभी कहते हैं लखनऊ को दिल्ली बना दूंगा, कभी कहते हैं कि मैं संसद में गेंहू भर दूंगा। संसद में गेहूं नहीं भरते हैं, संसद में कानून बनता है, वहां मंत्री बैठते हैं। वहीं से कानून से पास होता है।'

बेइमान हैं टिकैत

भानु प्रताप सिंह ने कहा कि राकेश टिकैत दिल्ली बॉर्डर पर आतंकवाद फैला रहे हैं। उनके अंदर ईमानदारी नहीं रही, वे 100% बेईमान है। भानु प्रताप ने कहा कि नए कृषि क़ानून बने रहने दो इसमें कोई दिक़्क़त नहीं है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि किसान आयोग का गठन होना चाहिए और इसके लिए किसान नेताओ की सरकार से वार्ता होगी।

आपको बता दें कि 15 अगस्त को निकाले जाने वाली तिरंगा यात्रा से बुधवार को हरियाणा के जींद में किसानों ने हाइवे पर ट्रैक्टरों के काफिले के साथ अभ्यास किया। इस दौरान किसानों ने ट्रैक्टरों पर तिरंगा और भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) का झंडा लगाया। बैलगाड़ी लेकर भी महिलाओं की टीम इस अभ्यास में पहुंची।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर