Letter To Prime Minister: 'महंगी हुई पेंसिल, मैगी के बढ़े दाम', 6 साल की लड़की ने महंगाई को लेकर पीएम मोदी को लिखा लेटर

देश
दीपक पोखरिया
Updated Aug 01, 2022 | 13:05 IST

Letter To Prime Minister: लड़की के पिता और वकील विशाल दुबे ने सोशल मीडिया पर लेटर की पुष्टि करते हुए कहा कि ये मेरी बेटी की मन की बात है। वह हाल ही में उस समय नाराज हो गईस जब उसकी मां ने स्कूल में अपनी पेंसिल खो जाने पर उसे डांटा।

Expensive pencil increased prices of Maggi 6 year old girl wrote a letter to PM Modi regarding inflation
6 साल की लड़की ने महंगाई को लेकर पीएम मोदी को लिखा लेटर।  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • 6 साल की लड़की ने पीएम मोदी को लिखा लेटर
  • महंगाई को लेकर पीएम मोदी को लिखा लेटर
  • 'महंगी हुई पेंसिल, मैगी के बढ़े दाम'

Letter To Prime Minister: क्लास वन में पढ़ने वाली एक लड़की ने महंगी पेंसिल और मैगी को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक लेटर लिखा है। उत्तर प्रदेश के कन्नौज के छिबरामऊ की छह साल की लड़की कृति दुबे ने इस लेटर में अपनी चुनौतियों के बारे में बात की, जिसे उसने हिंदी में लिखा।सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस लेटर में लड़की ने लिखा कि मेरा नाम कृति दुबे है। मैं क्लास वन में पढ़ती हूं। मोदीजी, आपने बहुत अधिक मूल्य वृद्धि की है। यहां तक ​​कि मेरी पेंसिल और रबड़ भी महंगा हो गया है और मैगी की कीमत भी बढ़ा दी गई है। अब मेरी मां पेंसिल मांगने पर मुझे पीटती है। मैं क्या करूं? दूसरे बच्चे मेरी पेंसिल चुरा लेते हैं।

6 साल की लड़की ने महंगाई को लेकर पीएम मोदी को लिखा लेटर

Achinta Sheuli: राष्ट्रपति मुर्मू और PM मोदी ने दी अंचिता को स्वर्णिम सफलता की बधाई, CWG में भारत को दिलाया तीसरा गोल्ड

स्कूल में पेंसिल खोने पर बच्ची को मां ने था डांटा- पिता

लड़की के पिता और वकील विशाल दुबे ने सोशल मीडिया पर लेटर की पुष्टि करते हुए कहा कि ये मेरी बेटी की मन की बात है। साथ ही कहा कि हाल ही में वह उस समय नाराज हो गई थी, जब उसकी मां ने स्कूल में पेंसिल खोने पर उसे डांटा था। छिबरामऊ के एसडीएम अशोक कुमार ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें इस छोटी लड़की के लेटर के बारे में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से पता चला है। उन्होंने कहा कि मैं किसी भी तरह से लड़की की मदद करने के लिए तैयार हूं और ये सुनिश्चित करने की पूरी कोशिश करूंगा कि उसका लेटर संबंधित अधिकारियों तक पहुंचे।

जेरमी लालरिनुंगा को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति ने दी बधाई, पीएम बोले- हमारी युवा शक्ति रच रही है इतिहास 

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब बच्चों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसी बात की शिकायत की हो। पिछले साल जम्मू-कश्मीर की एक 6 साल की लड़की ने कोरोनावायरस महामारी के कारण हो रही ऑनलाइन कक्षाओं से नाखुश होने के बारे में एक वीडियो शेयर किया था। उसने होमवर्क और लंबी क्लास के बारे में भी बात की।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर