J&K Drugs:घाटी को नशे में झोंकने की तैयारी! कश्मीर के उरी सेक्टर में LoC पर 25 करोड़ रुपए की हेरोइन बरामद

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 03, 2021 | 17:07 IST

Kashmir Drugs: पुलिस ने रविवार को कहा कि उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा यानी एलओसी के पास 25 करोड़ रुपये की दवाएं बरामद की गई हैं।

J&K Drugs Recover
कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना ने नियंत्रण रेखा के पास कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी थीं  |  तस्वीर साभार: ANI

 पुलिस ने संडे को उत्तरी कश्मीर में बारामूला जिले के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास से 25 करोड़ रुपये की ड्रग्स बरामद करने का दावा किया। एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, एसएसपी बारामूला, रईस अहमद भट ने इस सफल ऑपरेशन का श्रेय एलओसी पर तैनात सैनिकों की सतर्कता को दिया, जिन्होंने शनिवार को सीमा के पास संदिग्ध गतिविधि देखी।

जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में सेना ने नियंत्रण रेखा के पास कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी जिसके बाद उन्होंने तलाशी अभियान शुरू किया। जिसमें पुलिस ने 25-30 किलो के करीब हेरोइन, पाकिस्तान के बने बैग पैक, गन बैग और एक कैप बरामद की है।

नशीले पदार्थों की बाजार कीमत करीब 25 करोड़ रुपये आंकी गई है

एसएसपी बारामूला ने कहा कि जवानों ने सीमा पार से जम्मू-कश्मीर में अवैध ड्रग्स पहुंचाने की कोशिश को नाकाम कर दिया करीब 25 से 30 किलोग्राम हेरोइन बरामद कर पुलिस को सौंप दी गई नशीले पदार्थों की बाजार कीमत करीब 25 करोड़ रुपये आंकी गई है। भारतीय सेना के जवानों ने इसे अपने कब्जे में ले लिया और पुलिस के हवाले कर दिया मामले की आगे जांच जारी है। 

मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल मॉड्यूल का पता लगा रही है

एसएसपी ने कहा कि जांच चल रही है और पुलिस जिले में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी में शामिल मॉड्यूल का पता लगा रही है। इस बीच जम्मू के सौंजना गांव के पास अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास पुलिस ने पाकिस्तान से एक ड्रोन द्वारा गिराए गए हथियारों की एक खेप बरामद की है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर