'खत्‍म हो गया कोरोना!' पश्चिम बंगाल में रैली कर बोले बीजेपी नेता दिलीप घोष

Dilip Ghosh on Corona: देश में कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में रिकॉर्ड बढ़ोतरी के बीच पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने रैली कर कहा कि कोरोना अब खत्‍म हो गया है।

'खत्‍म हो गया कोरोना!' पश्चिम बंगाल में रैली कर बोले बीजेपी नेता दिलीप घोष
'खत्‍म हो गया कोरोना!' पश्चिम बंगाल में रैली कर बोले बीजेपी नेता दिलीप घोष  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष ने हुगली जिले में रैली की और कहा कि कोरोना खत्‍म हो गया है
  • उनका यह बयान ऐसे समय में आया है, जबकि देश में संक्रमण के आंकड़े 45 लाख के पार हो गए हैं
  • उन्‍होंने पश्चिम बंगाल में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए किए जा रहे प्रतिबंधों को गैर-जरूरी बताया

कोलकाता : देश में रोजाना सामने आ रहे कोरोना संक्रमण के मामले नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। संक्रमण का आंकड़ा जहां 45 लाख को पार कर चुका है, वहीं 76 हजार से अधिक लोगों की अब तक जान जा चुकी है। बीते कुछ दिनों में रोजाना 90 हजार से अधिक मामले सामने आ रहे हैं और जिस रफ्तार से यह आंकड़ा बढ़ रहा है, उसे देखते हुए आगामी दो-चार दिनों में एक दिन का आंकड़ा अगर 1 लाख से अधिक हो जाए तो कोई हैरानी नहीं होगी। लेकिन पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्‍यक्ष दिलीप घोष का कहना है कि कोरोना अब खत्‍म हो चुका है।

'कोरोना अब खत्म हो गया'

घोष ने हुगली जिले के धन्यखली में एक रैली को संबोधित कर रहे थे, जब उन्‍होंने कहा कि कोरोना अब खत्म हो गया है। पश्चिम बंगाल में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण लगाए गए प्रतिबंधों को अनावश्‍यक करार देते हुए उन्‍होंने यह भी कहा कि वास्‍तव में ऐसा बीजेपी को रोकने के लिए किया जा रहा है, ताकि वे बैठकें, जनसभाएं और रैलियां न कर सकें। लेकिन बीजेपी को कोई नहीं रोक सकता।

उनकी यह रैली बुधवार (9 सितंबर) को हुई थी, जिसमें बड़ी संख्‍या में लोग पहुंचे थे। रैली में उमड़ी भीड़ को संबोधित करते हुए घोष ने कहा, 'कोरोना खत्म हो गया है! दीदी इसलिए लॉकडाउन कर रही हैं, ताकि बीजेपी बैठकें और रैलियां न कर सके। लेकिन हमें कोई नहीं रोक सकता।'

देश में संकमण का आंकड़ा 45 लाख के पार 

कोरोना को लेकर पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्‍यक्ष की यह टिप्‍पणी ऐसे समय में आई है, जबकि देश में कोरोना संक्रमण के मामले रोज नया रिकॉर्ड बना रहे हैं। शुक्रवार को भी यहां संक्रमण के 96 हजार से अधिक मामले सामने आए हैं, जिसके बाद संक्रमण का आंकड़ा बढ़कर 45.62 लाख से अधिक हो गया है। वहीं अब तक देशभर में 76,271 लोग इस घातक बीमारी से दम तोड़ चुके हैं।

पश्चिम बंगाल की ही बात करें तो यहां संक्रमण का अंकड़ा 2 लाख के करीब पहुंच चुका है, जबकि 3700 से अधिक लोग अब तक इस घातक बीमारी से दम तोड़ चुके हैं। राज्‍य में रोजाना तकरीबन 3000 मामले सामने आ रहे हैं। पश्चिम बंगाल की गिनती देश के उन राज्‍यों में की जा रही है, जहां विगत कुछ समय में कोरोना संक्रमण के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर