Lucknow लाठीचार्ज के खिलाफ राहुल और वरुण गांधी ने उठाई योगी सरकार के खिलाफ आवाज

देश
किशोर जोशी
Updated Dec 05, 2021 | 15:04 IST

लखनऊ में शनिवार को सहायक शिक्षक भर्ती मामले में प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों पर पुलिसिया लाठीचार्ज का मामले तूल पकड़ रहा है। इस लेकर कांग्रेस नेता राहुल और बीजेपी नेता वरुण गांधी यूपी सरकार पर हमला बोला है।

 Congress Leader Rahul Gandhi and BJP MP Varun Gandhi slams UP police action against protesters
लाठीचार्ज के खिलाफ राहुल और वरुण ने किया योगी सरकार पर हमला 
मुख्य बातें
  • लाठीचार्ज के खिलाफ योगी सरकार के खिलाफ एकसाथ आए राहुल और वरुण गांधी
  • राहुल ने ट्वीट कर कहा- रोजगार मांगने वालों को लाठियां दे रही है योगी सरकार
  • वरुण बोले- आपके पास रिक्त पद भी हैं, अभ्यर्थी भी हैं तो भर्तियां क्यों नहीं हो रही हैं

लखनऊ: लखनऊ में प्रदर्शनकारियों के एक समूह पर पुलिस के लाठीचार्ज का वीडियो वायरल होने के बाद योगी सरकार विपक्ष ही नहीं बल्कि अपने के निशाने पर भी आ गई है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी के अलावा भाजपा सांसद वरुण गांधी ने भी इस लाठीचार्ज के खिलाफ आवाज उठाई है। राहुल गांधी ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार रोजगार मांगने वालों को यह सरकार लाठियों से पीटती है।

राहुल गांधी का ट्वीट

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, 'रोज़गार माँगने वालों को यूपी सरकार ने लाठियाँ दीं- जब भाजपा वोट माँगने आए तो याद रखना!' दरअसल शनिवार शाम को ‘कैंडललाइट मार्च’ निकाल रहे प्रदर्शनकारियों के एक समूह पर पुलिस द्वारा लाठियां चलाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। खबरों के अनुसार प्रदर्शनकारी 2019 में हुई उत्तर प्रदेश शिक्षक प्रवेश परीक्षा में कथित अनियमितताओं को लेकर मार्च निकाल रहे थे।

वरुण गांधी का भी सरकार पर हमला

वहीं इस घटना को लेकर भाजपा नेता और पीलीभीत से बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने भी योगी सरकार पर हमला बोला है। वरुण गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये बच्चे भी मां भारती के लाल हैं, इनकी बात मानना तो दूर, कोई सुनने को तैयार नहीं है। इस पर भी इनके ऊपर ये बर्बर लाठीचार्ज। अपने दिल पर हाथ रखकर सोचिए क्या ये आपके बच्चे होते तो इनके साथ यही व्यवहार होता? आपके पास रिक्तियां भी हैं और योग्य अभ्यर्थी भी, तो भर्तियां क्यों नहीं?'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर