Karanataka कांग्रेस नेता के शिवकुमार कोविड टेस्ट के नाम पर भड़के,बोले कहां है कोरोना? पदयात्रा में उड़ाईं कोविड गाइडलाइंस की धज्जियां [Video]

देश
रवि वैश्य
Updated Jan 10, 2022 | 11:39 IST

कर्नाटक में कांग्रेस ने रविवार को रामनगर जिले के मेकेदातु संगम के पास 10 दिवसीय पदयात्रा शुरू की। पदयात्रा के उद्घाटन समारोह में शामिल होने के लिए हजारों की संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता नजर आए।

DK shivkumar
डीके शिवकुमार ने कहा कि मुझे कोविड टेस्ट करवाने के लिए कोई भी फोर्स नहीं कर सकता है 

नई दिल्ली: Corona से पूरे देश नहीं पूरी दुनिया में हाहाकार है ऐसे में कर्नाटक से आई एक तस्वीर बेहद डराने वाली है। कांग्रेस नेताओं ने कोरोना प्रोटोकॉल की धज्जियां उड़ाते हुए पदयात्रा निकली बताया जा रहा है कि रैली के दौरान Siddaramaiah को बुखार और बदन दर्द की शिकायत थी फिर भी वे रैली में शामिल हुए और बाद में उन्हें बीच पदयात्रा से जाना पड़ा!

गौर हो कि कर्नाटक (karnataka) में कांग्रेस ने रविवार को 10 दिवसीय विरोध मार्च शुरू किया था इसका प्रतिनिधित्व पूर्व सीएम सिद्धारमैया और राज्य कांग्रेस प्रमुख डीके शिवकुमार (DK shivkumar) कर रहे थे, इस दौरान कोविड गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं, मीडिया से बात करते हुए डीके शिवकुमार कहते हैं कि "उन्हें कुछ शर्म आनी चाहिए, स्वास्थ्य कार्यकर्ता मुझे एक परीक्षण कराने के लिए कह रहा है, क्या मुझे कोई लक्षण है? आओ मैं 15 किलोमीटर चलता हूँ।

जब उनसे ये सवाल किया गया कि भाजपा कह रही है कि कांग्रेस ही पूरी तरह से जिम्मेदार है, पदयात्रा के बाद कोविड-19 के मामले बढ़ रहे हैं इसपर  डीके शिवकुमार का कहना था कि देखिए, बीजेपी का एकमात्र उद्देश्य हमें दोष देना है, वे कह रहे हैं कि हम सीधे जिम्मेदार होंगे? क्या वे रिश्वत के लिए सीधे तौर पर जिम्मेदार नहीं हैं उन 10000 बेड की कोविड सुविधा के लिए जहां कोई मरीज भर्ती नहीं किया था, या जो पैसा उन्होंने दवाओं के माध्यम से कमाया, उन्होंने लाशों से भी पैसा कमाया।

DK Shivakumar ने कोविड टेस्ट करवाने से किया इनकार

कर्नाटक सरकार ने ऐसे में डीके शिवकुमार के घर पर  उनका आरटीपीसीआर टेस्ट करवाने के लिए हेल्थ डिपार्टमेंट की टीम भेजी तो इसपर वो बुरी तरह भड़क गए और कहा कि  कि मुझे कोविड टेस्ट करवाने के लिए कोई भी फोर्स नहीं कर सकता है, मुझे कोई हाथ नहीं लगाएगा, उन्होंने सरकार पर तो निशाना साधा ही साथ टेस्ट लेने आए लोगों को भी चेतावनी दे डाली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर