BJP सांसद जसकौर मीणा के बोल- राम मंदिर बनते ही कोरोना देश से भाग जाएगा

देश
लव रघुवंशी
Updated Jul 28, 2020 | 22:38 IST

Jaskaur Meena: बीजेपी सांसद जसकौर मीणा ने कहा है कि जैसे ही अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण शुरू हो जाएगा वैसी ही कोरोना वायरस महामारी भी देश से खत्म हो जाएगी।

Jaskaur Meena
बीजेपी सांसद जसकौर मीणा 

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सांसद जसकौर मीणा ने दावा किया है कि जैसे ही अयोध्या में राम मंदिर बनेगा, वैसे ही कोरोना वायरस नष्ट हो जाएगा। राजस्थान के दौसा लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद जसकौर मीणा का दावा है कि कोविड-19 महामारी का हल राम मंदिर का निर्माण है। उनका कहना है कि राम मंदिर बनते ही कोरोना भाग जाएगा। 

उन्होंने कहा, 'हम तो आध्यात्मिक शक्ति के पुजारी है, आध्यात्मिक शक्ति के हिसाब से चलते हैं। मंदिर बनते ही कोरोना भाग जाएगा।'

ऐसा ही दावा मध्य प्रदेश में भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा किया गया था। शर्मा ने कहा था कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की शुरुआत के साथ ही कोरोना वायरस महामारी समाप्त हो जाएगी। मध्य प्रदेश विधानसभा प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने कहा था, 'उन्होंने (भगवान राम ने) मानव जाति के कल्याण के लिए और उस समय के राक्षसों को मारने के लिए पुनर्जन्म लिया था। जैसे ही राम मंदिर का निर्माण शुरू होगा कोविड महामारी का विनाश भी शुरू हो जाएगा। केवल भारत ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया कोरोना वायरस के कारण पीड़ित है। हम न केवल सामाजिक दूरी बनाए रख रहे हैं, बल्कि अपने पवित्र भगवानों को भी याद कर रहे हैं। सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया है कि राम मंदिर का निर्माण किया जाएगा।' 

अयोध्या में 5 अगस्त को राम मंदिर के लिए भूमि पूजन होना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राम मंदिर निर्माण की नींव रखेंगे। इस कार्यक्रम में पीएम के अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत एवं मंदिर आंदोलन से जुड़े भाजपा नेताओं लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, उमा भारती और विनय कटियार के पहुंचने की उम्मीद है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को अयोध्या जाकर भूमि पूजन की तैयारियों का जायजा लिया। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर