'मर्यादा में रहना जरूरी है'; BJP विधायक ने इस तरह किया CM रावत के 'फटी जींस' बयान का बचाव

देश
Updated Mar 18, 2021 | 19:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने हालिया बयान में कहा है कि महिलाओं को फटी हुई जींस पहने देखकर उन्हें हैरानी होती है। उनके मन में सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा।

Surendra Singh
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह 

बलिया: 'फटी जींस' को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान के बाद उत्तर प्रदेश की बैरिया सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने बृहस्पतिवार को कहा कि महिलाओं और पुरुषों, दोनों को मर्यादित वस्त्र ही पहनने चाहिए। सिंह ने यहां संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि महिलाएं और बेटियां परिवार की प्रतिष्ठा होती हैं और इसे बनाए रखने के लिए मर्यादा में रहना जरूरी है।

उन्होंने कहा कि पशु और इंसान में बुनियादी फर्क यही होता है कि इंसान अंगों को ढक कर मर्यादित तरीके से रहता है जबकि जानवर नग्न अवस्था में। भाजपा विधायक ने कहा कि पुरुष और महिलाओं को ऐसा वस्त्र पहनना चाहिए जिससे उनके सभ्य और सुशील होने का एहसास झलके और वे बेहूदा ना लगे।

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा महिलाओं के फटी जींस पहनने को लेकर दिए गए बयान के बाद शिवसेना सांसद स्वाति चतुर्वेदी तथा कुछ अन्य महिला नेताओं द्वारा रावत का विरोध किए जाने पर सुरेंद्र सिंह ने तंज करते हुए कहा कि संस्कारित व्यक्ति से ही सही टिप्पणी की उम्मीद की जा सकती है। 

गौरतलब है कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने हालिया बयान में कहा है कि महिलाओं को फटी हुई जींस पहने देखकर उन्हें हैरानी होती है। उनके मन में सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर