Uma Bharti: बीजेपी नेता उमा भारती 'कोरोना वायरस' से संक्रमित, उत्तराखंड में खुद को किया क्वारंटाइन

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 27, 2020 | 09:03 IST

Uma Bharti Latest News:पूर्व मुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी की नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं, उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

uma bharti corona possitive
भारतीय जनता पार्टी की वरिष्ठ नेता उमा भारती कोरोना पॉजिटिव निकली हैं 

मुख्य बातें

  • पूर्व मुख्यमंत्री  बीजेपी की वरिष्ठ नेता उमा भारती  कोरोना पॉजिटिव हो गईं
  • उमा भारती ने ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर खुद को क्वारंटाइन किया
  • उमा भारती फिलहाल उत्तराखंड में हैं, वे पहाड़ों की यात्रा से लौट रही थीं

देश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है क्या आम क्या खास तमाम लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं वहीं तमाम मौतें भी इस घातक बीमारी से हो चुकी है।अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) की वरिष्ठ नेता उमा भारती (Uma Bharti) कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं इस बारे में उमा भारती ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी, इसके साथ-साथ उन्होंने लोगों से अपील की कि जो कोई भी उनके संपर्क में आया हो वह खुद को क्वारंटाइन कर ले और कोरोना टेस्ट कराएं।

उमा भारती ने ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच एक स्थान पर खुद को क्वारंटाइन कर लिया है, वहीं ट्वीट में उमा भारती ने लिखा है कि उन्होंने प्रशासन की टीम को खबर देकर बुलवाया और अपना कोरोना टेस्ट कराया। उमा भारती फिलहाल उत्तराखंड में हैं, वे पहाड़ों की यात्रा से लौट रही थीं, इसी दौरान अस्वस्थ होने पर उन्होंने खुद को क्वारनटीन  किया है। उमा भारती ने अपील की है कि जो भी मेरे संपर्क में आए हुए भाई-बहन पढ़ें या उन्हें जानकारी हो, उन सबसे मेरी अपील है कि वो अपनी कोरोना टेस्ट करवाएं।

उमा भारती ने ट्वीट में लिखा है, मैं आपकी जानकारी में यह डाल रही हूं कि मैंने आज अपनी पहाड़ की यात्रा के समाप्ति के अंतिम दिन प्रशासन को आग्रह करके कोरोना टेस्ट के टीम को बुलवाया...

गौरतलब है कि 23 सितंबर को उमा भारती ने ट्वीट कर जानकारी दी थी कि केदारनाथ में उनके साथ रहे उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने कहा था कि ‘श्री केदारनाथ बाबा के दर्शन करके कल जब मैं रुद्रप्रयाग पहुंची तो शाम को 7 बजे खबर मिली कि मेरे साथ श्री केदारनाथ जी में रहे उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री श्री धन सिंह रावत जी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, धन सिंह रावत जी श्री केदारनाथ जी में मेरे साथ ही थे।’

उमा भारती ने लिखा है, मैंने हिमालय में कोविड के सभी विधिनिषेध एवं सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया, फिर भी मैं अभी कोरोना पॉजिटिव निकली हूं और मैं अभी हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच वंदे मातरम् कुंज में क्वारंटाइन हूं जो कि मेरे परिवार के जैसा है मैं 4 दिन के बाद फिर से टेस्ट कराउंगी और स्थिति ऐसी ही रही तो डॉक्टरों के परामर्श के अनुसार निर्णय लूंगी।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर