बीजेपी नेता का सनसनीखेज दावा, 'बॉलीवुड की कुछ हस्तियों के PAK एजेंसियों से जुड़े हैं तार'

Pakistani Bollywood Controversy: बीजेपी नेता बैजयंत पांडा ने बॉलवुड को लेकर सनसनीखेज दावा किया है। उनका कहना है कि बॉलीवुड की कुछ हस्तियों के तार ऐसे लोगों से जुड़े हैं, जो जम्‍मू-कश्‍मीर में हिंसा भड़काते हैं।

बीजेपी नेता का सनसनीखेज दावा, 'बॉलीवुड की कुछ हस्तियों के PAK एजेंसियों से जुड़े हैं तार'
बीजेपी नेता का सनसनीखेज दावा, 'बॉलीवुड की कुछ हस्तियों के PAK एजेंसियों से जुड़े हैं तार'  |  तस्वीर साभार: ANI

मुख्य बातें

  • बीजेपी नेता बैजयंत जय पांडा ने बॉलीवुड और पाकिस्‍तान कनेक्‍शन को लेकर सनसनीखेज खुलासा किया है
  • उनका कहना है कि बॉलवुड की कई हस्तियों के तार पाकिस्‍तानी नागरिकों और NRIs से जुड़े हैं
  • ये ऐसे पाकिस्‍तानी और NRIs हैं, जिनके संबंध PAK सेना और यहां खुफिया एजेंसी ISI से हैं

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उठ रहे सवालों के बीच अब हिन्‍दी सिने जगत को लेकर ऐसा सनसनीखेज खुलासा सामने आया है, जिससे नया विवाद पैदा हो सकता है। बीजेपी उपाध्‍यक्ष और प्रवक्‍ता बैजयंत जय पांडा ने दावा किया है कि बॉलीवुड के कुछ स्‍टार्स के संबंध पाकिस्‍तानियों और अनिवासी भारतीयों से हैं, जिनका नाम जम्‍मू एवं कश्‍मीर में हिंसा से भी जुड़ा रहा है।

बीजेपी नेता का सनसनीखेज दावा

बीजेपी ने यह सनसनीखेज दावा अपने ट्वीट में किया है। ओडिशा से पूर्व सांसद पांडा ने हालांकि अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया है, पर उन्‍होंने बॉलीवुड के 'देशभक्‍तों' से ऐसे लोगों की आलोचना करने की अपील की है। उन्‍होंने अपने ट्वीट में कहा, 'बॉलीवुड की कुछ हस्तियों के ऐसे पाकिस्‍तानियों और एनआरआई के साथ निजी व व्‍यावसायिक संबंध हैं, जिनका जम्‍मू एवं कश्‍मीर में हिंसा को बढ़ावा देने का रिकॉर्ड रहा है। इन लोगों के संबंध पाकिस्‍तान की सेना और वहां की खुफिया एजेंसी इंटर सर्विसेज इंटेलीजेंस (ISI) से भी हैं।

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

उनके इस ट्वीट को सोशल मीडिया पर खूब प्रतिक्रिया मिली। कुछ लोगों ने जहां उनसे बॉलीवुड के ऐसे लोगों के नाम जाहिर करने और इस संबंध में विस्‍तृत जानकारी देने की अपील की है, वहीं कुछ लोगों का यह भी कहना है कि उन्‍हें इस मामले की जांच राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) से कराने के लिए संपर्क करना चाहिए।

विवादों में बॉलवुड

यहां गौरतलब है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पहले ही कई सवाल उठ रहे हैं। उनकी खुदकुशी को जहां कुछ लोग बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद और 'बाहरी' प्रतिभाओं को पूरी तरह नहीं अपनाने से जोड़कर देख रहे हैं, वहीं कुछ लोग इस मसले को लेकर एक बार फिर अंडरवर्ल्‍ड और बॉलीवुड के तार भी जोड़ रहे हैं। अभिनेता की मौत मामले में सीबीआई जांच की मांग भी उठ रही है। इन सबके बीच बीजेपी नेता ने बॉलीवुड और पाकिस्‍तानियों तथा अनिवासी भारतीयों संबंधों को लेकर सनसनीखेज दावा किया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर