ममता बनर्जी को लेकर गिरिराज बोले- आज दीदी को चंडी पाठ करना पड़ रहा है,वाह, मोदी जी, वाह!"-VIDEO

पश्चिम बंगाल के चुनावों की तपिश बढ़ती ही जा रही है साथ ही आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है ऐसे में बीजेपी नेता गिरिराज सिंह का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो ममता बनर्जी पर तंज कसते दिख रहे हैं।

Giriraj Singh
गिरिराज सिंह ने कहा- वाह! मोदीजी, आपने बहुत अच्छा काम किया है 

मुख्य बातें

  • बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ममता पर कसा तंज
  • कहा-बंगाल में रोहिंग्या मुसलमानों के साथ दीदी भी नर्वस हैं
  • गिरिराज सिंह बोले-आज दीदी को चंडी पाठ करना पड़ रहा है

गिरिराज सिंह ने ममता बनर्जी द्वारा नंदीग्राम के मंच पर चंडी पाठ को लेकर हमला बोला है। गिरिराज सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के डर की वजह से अब ममता को मां दुर्गा और काली की याद आ रही है। सिंह ने कहा, 'मैं इस बदलाव के लिए पीएम मोदी का आभार प्रकट करता हूं।'

बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक वीडियो अपलोड किया और लिखा, 'बंगाल में रोहिंग्या मुसलमानों के साथ-साथ ममता दीदी भी नर्वस हैं और अब उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि वह मंदिर जाएं या मस्जिद। वाह, मोदी जी, वाह!'

सिंह अपने वीडियो में पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों के बारे में बोलते नजर आ रहे हैं।

सिंह ने कहा, वाह! मोदीजी, आपने बहुत अच्छा काम किया है .. मैंने बंगाल में ममता दीदी को देखा। बंगाल में हिंदुओं को दुर्गा विसर्जन के लिए अदालत का सहारा लेना पड़ा। वाह, मोदीजी। आज दीदी को चंडी पाठ करना पड़ रहा है।

पश्चिम बंगाल के ताजा राजनीतिक घटनाक्रम के कारण बिहार में भी राजनीति तेज हो गई है। बिहार के कई भाजपा नेता पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनावों में प्रचार करने जा रहे हैं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर