अंकिता भंडारी हत्याकांड में बीजेपी की बड़ी कार्रवाई, आरोपी पुलकित आर्य के पिता और भाई को पार्टी से निकाला

Ankita Bhandari: पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने शनिवार को बताया कि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के आदेश पर विनोद आर्य और अंकित आर्य के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है। इससे पहले सुबह रिसेप्शनिस्ट का शव चीला नहर से बरामद हुआ था।

BJP big action in Ankita Bhandari murder case accused Pulkit Arya father and brother expelled from the party
बीजेपी ने आरोपी पुलकित आर्य के पिता और भाई को पार्टी से बाहर निकाला। (File Photo)   |  तस्वीर साभार: Twitter

Ankita Bhandari: उत्तराखंड में 19 साल की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या के मामले में भारतीय जनता पार्टी ने मुख्य आरोपी पुलकित आर्य के पिता विनोद आर्य और भाई अंकित आर्य को शनिवार को निष्कासित कर तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलंबित कर दिया। विनोद आर्य उत्तराखंड माटी कला बोर्ड के अध्यक्ष रह चुके हैं।

बीजेपी ने आरोपी पुलकित आर्य के पिता और भाई को पार्टी से निकाला

जानें कौन है अंकिता की हत्या का आरोपी पुलकित आर्य? BAMS में फर्जीवाडे़ से लिया एडमिशन, अमरमणि से भी है कनेक्शन

पार्टी के मीडिया प्रभारी मनवीर चौहान ने शनिवार को बताया कि प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के आदेश पर विनोद आर्य और अंकित आर्य के खिलाफ ये कार्रवाई की गई है। इससे पहले सुबह रिसेप्शनिस्ट का शव चीला नहर से बरामद हुआ था।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट कर कहा कि आज सुबह बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदयविदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है। उन्होंने कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी रेणुका देवी जी के नेतृत्व में एसआईटी का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के आदेश दे दिए हैं।

Rishikesh: नहर से बरामद हुआ Ankita Bhandari का शव, CM धामी बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा

एक दिन पहले शुक्रवार को पुलकित आर्य, रिजॉर्ट के प्रबंधक सौरभ भास्कर और सहायक प्रबंधक अंकित गुप्ता को लड़की की हत्या करने और शव चीला नहर में फेंकने का अपराध स्वीकार करने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं पुलिस ने बताया कि कोटद्वार की एक कोर्ट ने तीनों आरोपियों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। सोमवार की सुबह उसके माता-पिता द्वारा लड़की को उसके कमरे में नहीं मिलने के बाद राजस्व पुलिस चौकी में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर