Rishikesh: नहर से बरामद हुआ Ankita Bhandari का शव, CM धामी बोले- दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा

Ankita Bhandari Missing And Murder Case : जनता के दबाव के कारण शासन और प्रशासन को रातों रात कार्रवाई करनी पड़ी जिसके चलते CM Pushkar Singh Dhami के आदेश के बाद देर रात को मामले के आरोपी पुलकित के Resort पर बुलडोजर चला दिया गया।

Body of Ankita Bhandari recovered from Chilla canal Rishikesh Uttarakhand
Rishikesh : Ankita Bhandari Case में रातों रात चला बुलडोजर, होगा अपराधियों का सफाया | Hindi News 
मुख्य बातें
  • ऋषि-मुनियों की नगरी में 'महापाप'! अंकिता मर्डर पर ऋषिकेश में जन आक्रोश
  • आरोपियों की पब्लिक ने की पिटाई, अंकिता के गुनहगारों को सजा कब?
  • अंकिता का शव एसडीआरफ ने चिल्ला नहर से किया बरामद

Ankita Bhandari Missing And Murder Case: ऋषिकेश के वनंतरा रिसॉर्ट में काम करने वाली अंकिता भंडारी का शव बरामद कर लिया गया है। 5 दिन से लापता अंकिता का शव SDRF की टीम को चिल्ला नहर से मिला है और अंकिता के परिवार को शव की पहचान के लिए बुलाया गया है।19 साल की अंकिता भंडारी की नहर में डुबाकर हत्या कर दी गई। अंकिता हत्याकांड में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिन्हे 14 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

मुख्यमंत्री का ट्वीट

इस बीच मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ट्वीट करते हुए कहा, 'आज प्रातः काल बेटी अंकिता का पार्थिव शव बरामद कर लिया गया। इस हृदय विदारक घटना से मन अत्यंत व्यथित है।  दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने हेतु पुलिस उपमहानिरीक्षक पी. रेणुका देवी जी के नेतृत्व में SIT का गठन कर इस गंभीर मामले की गहराई से जांच के भी आदेश दे दिए हैं। आरोपियों के गैर कानूनी रूप से बने रिजॉर्ट पर बुल्डोजर द्वारा कार्रवाई भी कल देर रात की गई है। हमारा संकल्प है कि इस जघन्य अपराध के दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।'

रिजॉर्ट पर चला बुलडोजर

 अंकिता भंडारी की हत्या के बाद ऋषिकेश में लोग भड़क गए। लोगों ने उस रिजॉर्ट पर पत्थर बरसा कर अपना गुस्सा जाहिर किया जिसका मालिक अंकिता भंडारी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार हो चुका है। वहीं देर रात धामी सरकार ने आरोपी पुलकित के रिजॉर्ट पर सख्ती दिखाते हुए वहां बुलडोजर चलवा दिया। सोशल मीडिया पर भी लगातार अंकिता के लिए न्याय की मांग उठ रही है। शुक्रवार को आरोपी पुलकित और उसके साथ दो और आरोपी पकड़े गए हैं गुस्साई भीड़ ने इन पर भी हमला कर दिया।

Ankita Bhandari Case: आधी रात में चला आरोपी के रिजॉर्ट पर बुलडोजर, CM धामी ने दिए सख्त एक्शन लेने के निर्देश

अंकिता केस में अभी तक क्या हुआ?

अंकिता जिस वनंत्रा रिसॉर्ट में रिशेप्सेनिस्ट का काम करती थी वहां गलत काम होते थे और अंकिता पर गलत काम के लिए दबाव बनाया गया। गलत काम से मना करने पर अंकिता से मारपीट की गई और फिर नहर में धक्का देकर मार दिया गया। जानिए अभी तक इस केस में क्या हुआ-

  1. 28 अगस्त को गंगा भोगपुर में रिसॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी पर लगी अंकिता
  2. 18 सितंबर को रिसॉर्ट से रहस्यमय तरीके से लापता हुई अंकिता
  3. राजस्व पुलिस के पास मामला पहुंचा, 22 सितंबर केस उत्तराखंड पुलिस को ट्रांसफर
  4. गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया गया, 23 सितंबर को 3 आरोपी गिरफ्तार
  5. 23 सितंबर को गुस्साई भीड़ ने आरोपियों को पीटा, आरोपियों को 14 दिन की पुलिस रिमांड
  6. 23-24 सिंतबर की रात वनंत्रा रिसॉर्ट पर बुलडोजर एक्शन

भीड़ ने की पिटाई

आरोपियों को पुलिस जब अपनी गाड़ी में कोटद्वार ले जा रही उसी दौरान भीड़ ने घेर लिया और आरोपियों की जमकर पिटाई की। यहां तक कि उनके कपड़े भी फाड़ दिए। गिरफ्तारी के बाद इस केस में कई खुलासे हो रहे हैं। आरोप है कि पुलकित आर्य ने रिजॉर्ट की रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी पर गलत काम करने का दबाव बनाया था। इसी बात को लेकर विवाद हुआ और पुलकित ने अपने साथियों के साथ मिलकर अंकिता को मौत के घाट उतार दिया। इस मामले में सरकार कड़ी कार्रवाई का दावा कर रही है।

पांच दिन से लापता रिजॉर्ट रिसेप्शनिस्ट अंकिता भंडारी की हत्या, पूर्व दर्जाधारी राज्य मंत्री का बेटा समेत 3 गिरफ्तार

अगली खबर