पूरी तरह बेनकाब हुई रिया चक्रवर्ती, ड्रग पैडलर से थे उनके संबंध: डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 08, 2020 | 21:59 IST

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर एनसीबी ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है। रिया की गिरफ्तारी पर डीजीपी बिहार गुप्तेशवर पांडेय ने कहा है कि रिया पूरी तरह से एक्सपोज हो गई

Bihar DGP Gupteshwar Pandey says Rhea Chakraborty totally exposed
पूरी तरह बेनकाब हुई रिया चक्रवर्ती: गुप्तेश्वर पांडे 

मुख्य बातें

  • बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे बोले- बेनकाब हुई रिया चक्रवर्ती
  • मुंबई पुलिस ने सही तरीके से नहीं की जांच- गुप्तेश्वर पांडे
  • सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में एनसीबी ने किया है रिया को अरेस्ट

पटना: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मादक पदार्थों से जुड़े आरोपों के सिलसिले में तीन दिनों तक पूछताछ करने के बाद मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। रिया की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गुप्तेश्वर पांडेय ने कहा कि रिया चक्रवर्ती 'पूरी तरह से' बेनकाब हो गई हैं क्योंकि उन्हें ड्रग पेडलर्स के साथ संबंध के सबूतों के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।

रहस्य सामने आना चाहिए

 डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने कहा, 'रिया सुशांत के पिता की शिकायत के आधार पर पटना में दर्ज एक मामले में शामिल अभियुक्तों में से एक है। देश उसकी मौत के पीछे का कारण जानना चाहता है। जब एनसीबी मामले की जांच कर रही थी, तो कुछ सबूत सामने आए होंगे, जिसके आधार पर रिया को गिरफ्तार किया गया। मैं उत्साहित नहीं हूं। मेरे खुश होने या दुखी होने का कोई कारण नहीं है। मैं चाहता हूं कि रहस्य सामने आए।' 

बेनकाब हुई रिया

उन्होंने कहा कि अब साफ हो चुका है कि रिया का ड्रग पेडलर्स के साथ कनेक्शन था। रिया चक्रवर्ती इस केस में पूरी तरह बेनकाब हो चुकी है कि कि उसका ड्रग पेडलर के साथ संबंध था। चक्रवर्ती को मंगलवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने गिरफ्तार किया था। उसके भाई शोनिक और सहयोगी सैमुअल मिरांडा को भी मामले में गिरफ्तार किया गया है। बिहार के डीजीपी ने यह भी आरोप लगाया कि राजपूत की मौत की जांच में मुंबई पुलिस निष्पक्ष नहीं थी।

आज सुबह रिया ने एनसीबी अधिकारियों के साथ वाहन में प्रवेश करने से पहले मादक पदार्थ रोधी एजेंसी के दक्षिण मुंबई स्थिति कार्यालय के बाहर खड़े मीडियाकर्मियों की ओर अपने हाथ लहराये। काले लिबास में रिया बलार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी के कार्यालय में मंगलवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे पहुंची और कार्यालय में प्रवेश करते समय उनके पास एक थैला भी था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर