Mamata Banerjee in Goa: गोवा में ममता बनर्जी, 'केंद्र की दादागीरी नहीं चलने देंगे'

देश
ललित राय
Updated Oct 29, 2021 | 13:31 IST

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी इस समय वो गोवा में है। उन्होंने कहा कि वो राजनीतिक मकसद से नहीं बल्कि यहां के लोगों से प्रेम की वजह से आई हूं।

Goa Assembly Elections, Mamata Banerjee, TMC, BJP, Aam Aadmi Party, Pramod Sawant
गोवा में ममता बनर्जी, 'केंद्र की दादागीरी नहीं चलने देंगे' 
मुख्य बातें
  • गोवा में ममता बनर्जी बोलीं- केंद्र सरकार की दादागीरी नहीं चलेगी
  • गोवा में अगले वर्ष विधानसभा चुनाव है
  • गोवा में आम आदमी पार्टी ने चुनाव लड़ने का फैसला किया है।

गोवा विधानसभा चुनाव के लिए अब सियासी जमीन सजने लगी है। आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाला पहले ही सभी सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं और मतदाताओं से कई तरह के वादे भी किए हैं जिसमें बिजली माफी का मुद्दा भी है। इन सबके बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने गोवा में कहा कि उनका मकसद यह नहीं है कि वो सीएम बने बल्कि गोवा से प्रेम की वजह से आई हैं। 

सत्ता हथियाने गोवा नहीं आई
पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी ने पणजी, गोवा में पार्टी नेताओं को संबोधित किया और कहा मैं बिल्कुल आप की  बहन की तरह हूँ, मैं यहां सत्ता हथियाने नहीं आया हूँ। यह मेरे दिल को छू जाता है अगर हम मुसीबत के समय लोगों की मदद कर सकें। आप अपना काम करेंगे, हम इस प्रक्रिया में आपकी मदद करेंगे।

बंगाल की तरह गोवा मजबूत राज्य बने

बंगाल बहुत मजबूत राज्य है। हम देखना चाहते हैं कि गोवा भविष्य के लिए एक मजबूत राज्य है। हम गोवा की एक नई सुबह देखना चाहते हैं। कोई पूछ रहा है 'ममता जी बंगाल में हैं, गोवा में कैसे करेंगी?' क्यों नहीं? मैं भारतीय हूं, मैं कहीं भी जा सकता हूं। आप कहीं भी जा सकते हैं।मैं धर्मनिरपेक्षता में विश्वास करता हूं। मैं एकता में विश्वास करता हूं। मेरा मानना है कि भारत हमारी मातृभूमि है। अगर बंगाल मेरी मातृभूमि है, तो गोवा भी मेरी मातृभूमि है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर