बल्लभगढ़ निकिता मर्डर केस : गुस्साये परिजनों ने दिल्ली-मथुरा हाईवे किया जाम, हरियाणा पुलिस मुर्दाबाद के नारे

हरियाणा के बल्लभगढ़ में निकिता हत्याकांड का मामला तूल पकड़ता जा रहा है उनके परिजनों और प्रदर्शनकारियों ने मंगलवार दोपहर बल्लभगढ़ में दिल्ली-मथुरा नैशनल हाइवे को जाम कर दिया।

ballabgarh nikita case
बल्लभगढ़ की घटना में दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है 

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक 21 साल की लड़की को उसके स्कूल के बाहर कथित रूप से गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि यह घटना सोमवार को बल्लभगढ़ के पास हुई। लड़की परीक्षा में सम्मिलित होने के बाद स्कूल से बाहर निकली थी तभी उसे गोली मारी गई।

आरोपी एक वाहन में सवार होकर स्कूल के पास आया था। इस युवक ने लड़की को अगवा करने की कोशिश की लेकिन विरोध करने पर युवक ने उसे गोली मार दी, गुस्साए लोगों ने बल्लभगढ़ में दिल्ली-मथुरा नैशनल हाइवे को जाम कर दिया और हरियाणा पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए गए।

परिजनों का आरोप है कि आरोपी जबरन लड़की का धर्म परिवर्तन कराना चाहता था और नाकाम रहने पर उसने हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने दोनों  आरोपी तौसीफ और रेहान को गिरफ्तार कर लिया है।छात्रा की हत्या से गुस्साए परिजन मंगलवार को धरने पर बैठ गए हैं और कार्रवाई की मांग कर रहे हैं,  इस सिलसिले में हरियाणा पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

हरियाणा के मुख्यमंत्री ने कहा-किसी को बख्शा नहीं जाएगा

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने मंगलवार को कहा कि बल्लभगढ़ की घटना में दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी, मामले में किसी को बख्शा नहीं जाएगा। पीड़ित लड़की बीकॉम अंतिम वर्ष की छात्रा थी। वह पेपर देने के बाद स्कूल से बाहर निकली थी। तभी कार से युवक ने उसे जबरन कार में बिठाने की कोशिश की। मुख्य आरोपी का नाम तौफीक बताया जा रहा है। पुलिस ने तौफीक को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका साथी फरार है। लड़की के पिता का कहना है कि उन्होंने इन युवकों के बारे में पहले भी शिकायत की थी लेकिन अब इन्होंने उनकी बेटी की हत्या कर दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि जख्मी हालत में लड़की को अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के मुताबिक एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी मेवात का रहने वाला है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच से पता चला है कि आरोपियों में से एक और पीड़ित एक-दूसरे को पहचानते थे। राठी ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।
 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर