'राहुल गांधी के लिए 'बड़ी चुनौती' बन सकते हैं आजाद, जैसे उद्धव ठाकरे के लिए उभरे थे एकनाथ शिंदे', बोले रामदास अठावले

Ghulam Nabi Azad: रामदास अठावले ने कहा कि जिस तरह एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के लिए एक बड़ी चुनौती खड़ी की, उसी तरह गुलाम नबी आजाद भी राहुल गांधी के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो सकते हैं और राहुल गांधी पर उनकी ओर से लगाए गए आरोप सही हैं। 

Azad can become a big challenge for Rahul Gandhi like Eknath Shinde emerged for Uddhav Thackeray said Ramdas Athawale
राहुल गांधी के लिए 'बड़ी चुनौती' बन सकते हैं गुलाम नबी आजाद- आठवले। (File Photo)  |  तस्वीर साभार: ANI

Ghulam Nabi Azad: केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता राज्य मंत्री रामदास अठावले ने शनिवार को कहा कि गुलाम नबी आजाद का कांग्रेस से बाहर होना राहुल गांधी के लिए एक बड़ी चुनौती बन सकता है, जैसे शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के लिए उभरे थे। न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए रामदास अठावले ने कहा कि जिस तरह एकनाथ शिंदे ने शिवसेना के लिए एक बड़ी चुनौती खड़ी की, उसी तरह गुलाम नबी आजाद भी राहुल गांधी के लिए एक बड़ी चुनौती साबित हो सकते हैं और राहुल गांधी पर उनकी ओर से लगाए गए आरोप सही हैं। 

राहुल गांधी के लिए बड़ी चुनौती साबित हो सकते हैं गुलाम नबी आजाद- अठावले

Ghulam Nabi Azad : गुलाम नबी आजाद का अगला कदम क्या? टाइम्स नाउ नवभारत को बताया

गुलाम नबी आजाद को एनडीए में आना चाहिए- अठावले

साथ ही कहा कि मैं गुलाम नबी आजाद से अनुरोध करना चाहता हूं कि उन्हें एनडीए के साथ आना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुलाम नबी आजाद को उनके राज्यसभा सांसद के रूप में कार्यकाल पूरा होने पर विदाई दी। नरेंद्र मोदी आपको प्यार करते हैं, इसलिए मेरा अनुरोध है कि आपको एनडीए के साथ आना चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस छोड़ने के फैसले का स्वागत करते हुए कहा कि गुलाम नबी आजाद को कई सालों के बाद आजादी मिली।

गुलाम नबी आज़ाद ने फिर बढ़ा दी Congress की टेंशन! J&K में बनाए गए थे कमेटी चीफ, दो घंटे के भीतर छोड़ दी पोस्ट

उन्होंने आगे कहा कि जब गुलाम नबी आजाद का राज्यसभा में कार्यकाल समाप्त हुआ, तो मैंने उनसे कहा कि आपको एनडीए के साथ रहना चाहिए न कि कांग्रेस के साथ। कांग्रेस में उनका सम्मान नहीं किया जा रहा था, उन पर आरोप लगाए जा रहे थे, इसलिए उन्होंने पार्टी छोड़ दी। उन्होंने पार्टी छोड़ दी, ये बहुत अच्छा फैसला है। मैं उनके फैसले का स्वागत करता हूं। मेरा मानना ​​है कि गुलाम नबी आजाद को कई साल बाद आजादी मिली।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर