Hanging Bridge Assam:असम के करीमगंज में 'हैंगिंग ब्रिज' गिरने से कई स्टूडेंट घायल 

Assam Hanging Bridge Collapse:असम के करीम गंज से बड़ी खबर सामने आई वहां एक हैंगिंग ब्रिज गिर गया है जिससे करीब 30 स्टूडेंट घायल हो गए हैं।

Hanging Bridge Assam Incident
प्रतीकात्मक फोटो  |  तस्वीर साभार: YouTube

एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना में असम (Assam) के करीमगंज जिले में एक हैंगिंग ब्रिज गिरने (Hanging Bridge Collapse) से 30 से अधिक छात्र घायल हो गए। घटना उस वक्त हुई जब छात्र स्कूल से घर लौट रहे थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना सोमवार को करीमगंज जिले के राताबारी विधानसभा क्षेत्र (Ratabari assembly) के चेरागी इलाके (Cheragi) में हुई।

रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगला नदी (Singla river) पर बना हैंगिंग ब्रिज ही एकमात्र ऐसा पुल है जो चेरागी इलाके को गांव से जोड़ता है. छात्र पिछले कई सालों से पुल का इस्तेमाल दूसरे इलाकों और स्कूलों तक पहुंचने के लिए कर रहे हैं।

सोमवार को जब चेरागी विद्यापीठ हाई स्कूल (Cheragi Vidyapith High School) के छात्रों ने सिंगला नदी पार करने की कोशिश की, तो हैंगिंग ब्रिज अचानक गिर गया और कई छात्र नदी में गिर गए।

स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और छात्रों को नदी से बाहर निकाला, इस घटना में कम से कम 30 छात्र घायल हो गए और उन्हें पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। ग्रामीणों के अनुसार तीन साल पहले ही हैंगिंग ब्रिज का निर्माण किया गया था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर