'बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे', असम में बोले गृह मंत्री अमित शाह

असम में चुनाव प्रचार के दौरान गृह मंत्री अमित शाह कांग्रेस और AIUDF के गठबंधन पर जमकर बरसे और कहा कि बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने दिया जाएगा।

'बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे', असम में बोले गृह मंत्री अमित शाह
'बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे', असम में बोले गृह मंत्री अमित शाह  |  तस्वीर साभार: ANI

गुवाहाटी : असम में विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण का मतदान शनिवार (27 मार्च) को होना है, जिसके लिए प्रचार का शोर गुरुवार शाम थम चुका है। लेकिन दूसरे व तीसरे चरण के लिए प्रचार अभियान जोरशोर से जारी है। इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री व दिग्‍गज बीजेपी नेता अमित शाह ने असम के कामरूप जिले में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस और AIUDF के गठबंधन को आड़े हाथों लिया।

अमित शाह ने शुक्रवार को यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी, AIUDF प्रमुख बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान के तौर पर सामने रख रहे हैं, लेकिन उन्‍हें न तो असम की समझ है और न ही इसकी पहचान की। उन्‍होंने कहा, 'असम की असली पहचान शंकरदेव, माधवदेव और लच्छित बोरफुकन हैं। कांग्रेस चाहे जितनी भी कोशिश कर सकती है, हम बदरुद्दीन अजमल को असम की पहचान नहीं बनने देंगे।'

बदरुद्दीन अजमल को बताया काला पहाड़

राज्य में घुसपैठ का मुद्दा उठाते हुए उन्‍होंने कहा कि केवल बीजेपी ही राज्‍य में इस समस्‍या को रोक सकती है। उन्‍होंने सवालिया लहजे में कहा, 'अगर बदरुद्दीन अजमल की सरकार यहां बनती है, तो क्या यह घुसपैठियों को रोकने में सक्षम होगी?' उन्‍होंने तंज भरे लहजे में कहा, 'पीएम मोदी डबल इंजन सरकार की मदद से असम के विकास बात करते हैं और कांग्रेस दोहरे घुसपैठ के लिए 'कालापहाड़' को आगे करती है।' उन्‍होंने बदरुद्दीन अजमल को आधुनिक कालापहाड़ बताया।

बदरुद्दीन अजमल पर 'लैंड जिहाद' का आरोप लगाते हुए केंद्रीय गृह मंत्री ने मोरीगांव के एक जनसभा में कहा, 'मैं आपको गारंटी देता हूं कि पांच साल बाद आपको असम में 'लैंड जिहाद' में शामिल होने वाला कोई नहीं मिलेगा।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर