अरुणाचल प्रदेश में भारत-चीन सीमा पर तैनात सेना का जवान 13 दिनों से लापता

देश
भाषा
Updated Jun 11, 2022 | 21:48 IST

अरुणाचल प्रदेश में भारत-चीन सीमा पर तैनात सेना का जवान प्रकाश सिंह राणा पिछले 13 दिनों से लापता है। उत्तराखंड में उसका परिवार इस खबर से काफी परेशान है।

army jawan
प्रतीकात्मक तस्वीर 

देहरादून: अरुणाचल प्रदेश में भारत-चीन सीमा पर तैनात देहरादून निवासी सेना का एक जवान पिछले 13 दिन से लापता है, जिसके चलते यहां उसके परिवार के सदस्य काफी परेशान हैं। प्रकाश सिंह राणा के 29 मई को लापता होने की सूचना मिली थी। सेना के अधिकारियों ने राणा की पत्नी को इस बारे में टेलीफोन पर सूचित किया था। मूल रूप से रुद्रप्रयाग जिले के उखीमठ के निवासी राणा 7वीं गढ़वाल राइफल्स के जवान हैं जो अरुणाचल प्रदेश में भारत-चीन सीमा पर ठकला चौकी पर तैनात थे।

राणा पिछले 13 दिन से लापता हैं, जिससे उनकी पत्नी ममता और दो बच्चों अनुज (10) व अनामिका (7) सहित पूरा परिवार काफी चिंतित है। सहसपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के विधायक सहदेव सिंह पुंडीर ने शुक्रवार को यहां सैनिक कॉलोनी में स्थित राणा के घर जाकर परिवार से मुलाकात की।

पुंडीर ने 'पीटीआई-भाषा' से कहा कि मैंने इस बारे में रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट से बात की है और उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि कुछ किया जाएगा। विधायक ने कहा कि उन्होंने लापता जवान के बारे में जानकारी केंद्रीय मंत्री को भेज दी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर