आंध्र में अनहोनी! इंडस्ट्रियल एरिया के पास हुई गैस लीक, अफरा-तफरी के बीच 50 लोग हॉस्पिटल में शिफ्ट

Andhra Pradesh Gas Leakage: इस बीच, कई लोगों को आनन-फानन अस्पताल लेकर पहुंचा गया। पुलिस एपीपीसीबी अफसरों के मौके पर पहुंचने का इंतजार कर रही है।

andhra pradesh gas leakage, andhra pradesh gas leak
गैस लीक होने के बाद आनन-फानन पीड़ितों को अस्पताल लेकर जाते लोग।  |  तस्वीर साभार: ANI

Andhra Pradesh Gas Leakage: आंध्र प्रदेश से बड़ी खबर आ रही है। वहां के विशाखापत्तनम में मंगलवार को इंडस्ट्रियल एरिया के पास गैस लीक हो गई, जिसके बाद कई लोगों के बीमार होने की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 50 लोगों की तबीयत बिगड़ी है। हालांकि, इस बारे में किसी प्रकार की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 

इस बीच, समाचार एजेंसी एएनआई ने अनाकपल्ले पुलिस के हवाले से बताया कि कथित गैस लीकेज के बाद एक महिला बीमार पड़ गई। गैस लीक की घटना अच्युतापुरम में एक कंपनी में बताई है। इस बीच, कई लोगों को आनन-फानन अस्पताल लेकर पहुंचा गया। पुलिस एपीपीसीबी अफसरों के मौके पर पहुंचने का इंतजार कर रही है।

एएनआई को वहां के एसपी अनाकापल्ले ने बताया, "कथित तौर पर ब्रैंडिक्स (Brandix) के परिसर में गैस रिसाव हुआ था। 50 लोगों को अस्पतालों में शिफ्ट कर दिया गया है और परिसर से बाकी लोगों को निकालने काम किया गया।"

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर