कंगना रनौत के ऑफिस के बाद BMC की अब घर पर निगाह, अवैध निर्माण को लेकर भेजा नोटिस

देश
रवि वैश्य
Updated Sep 13, 2020 | 20:15 IST

BMC Notice To Kangana Ranaut:संडे को बीएमसी ने अभिनेत्री कंगना के घर के संबंध में अवैध निर्माण को लेकर एक नया नोटिस भेजा है ये उनके खार वाले फ्लैट को लेकर जारी किया गया है।

BMC Notice To Kangana Ranaut for Illegal construction in her flat
बीएमसी का आरोप है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण किया गया है 

मुख्य बातें

  • कंगना रनौत के खार वाले फ्लैट पर अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए ये नोटिस जारी किया है
  • बीएमसी का आरोप कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण
  • कंगना मुंबई के खार वेस्ट स्थित आर्किड ब्रीज के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं

Kangana Ranaut' Home News: मुंबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और सरकार के बीच जारी तकरार खत्म होने का नाम नहीं ले रही है और कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ के बाद ताजा अपडेट के मुताबिक  BMC ने अब संडे के कंगना के घर को लेकर एक नोटिस जारी किया है, बताया जा रहा है कि कंगना रनौत के खार वाले फ्लैट जहां कंगना रहती हैं वहां अवैध निर्माण का आरोप लगाते हुए ये नोटिस जारी किया है।

इससे पहले कंगना रनौत के पाली हिल दफ्तर में किये गए अवैध निर्माण को लेकर बीएमसी ने कार्रवाई करते हुए उसपर बुलडोजर चला दिया था वहीं अब जो नोटिस जो जारी किया गया है उसके मुताबिक बीएमसी का आरोप है कि कंगना के घर में उनके दफ्तर से भी ज्यादा नियमों का उल्लंघन करते हुए अवैध निर्माण किया गया है।

कंगना ऑर्किड ब्रीज की एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं

कंगना रनौत मुंबई के खार वेस्ट स्थित आर्किड ब्रीज के 16 नंबर रोड पर बनी एक इमारत की 5वीं मंजिल पर रहती हैं बताते हैं कि इस फ्लोर पर कंगना के कुल तीन फ्लैट हैं, जिनमें से एक फ्लैट 797 वर्ग फुट, दूसरा फ्लैट 711 वर्ग फुट और तीसरा फ्लैट 459 वर्ग फुट का है इन्ही फ्लैटों को लेकर बीएमसी ने अवैध निर्माण के आरोप लगाए हैं।

कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल कोश्यारी से मुलाकात की

अभी फिलहाल कंगना रनौत के घर में अवैध निर्माण का केस कोर्ट में है, जिसकी सुनवाई 25 सितंबर को होनी है।इससे पहले संडे को ही कंगना रनौत ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुंबई में राजभवन में मुलाकात की, कंगना की राज्यपाल से ये मुलाकात उस वक्त हुई है जब उनकी शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार से ठनी हुई है। दोनों आमने-सामने हैं, दोनों तरफ से जमकर बयानबाजी हो रही है। कंगना ने राज्यपाल के सामने बीएमसी द्वारा तोड़े गए उनके दफ्तर के मामले को उठाया। 

मुलाकात के बाद कंगना ने कहा कि मैंने राज्यपाल से मुलाकात की। मेरे साथ जो भी अन्याय हुआ है, मैंने उस बारे में उन्हें बताया। मुझे उम्मीद है कि मुझे न्याय मिलेगा। मैं सौभाग्यशाली हूं कि उन्होंने मुझे एक बेटी की तरह सुना। 


इससे पहले बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई के पाली हिल में बने दफ्तर में अवैध निर्माण का हवाला देते हुए बुलडोज़र चलाया था। बीएमसी के आरोपों के मुताबिक कंगना के फ्लैट में आठ बदलाव किए गए हैं, जो नियमों के विरुद्ध हैं, साल 2018 में कंगना ने अपने घर में कई बदलाव किए थे इस संबंध में उस वक्त बीएमसी ने नोटिस जारी किया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर