Sidharth Shukla Death: तीन घंटे तक चला सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमॉर्टम, आज सुबह नौ बजे घर आएगा पार्थिव शरीर

bigg boss winner siddharth shukla death: अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से सभी सकते में हैं। जब उनको अस्‍पताल ले जाया गया, उनकी सांसें थम चुकी थीं। फ‍िलहाल सभी को ऑटोप्‍सी र‍िपोर्ट का इंतजार है।

siddharth shukla death| bigg boss winner siddharth shukla died| siddharth shukla heart attack in mumbai Hospital| सिद्धार्थ शुक्ला का हुआ निधन, बिग बॉस विनर की हार्ट अटैक से गई जान
सिद्धार्थ शुक्ला। 

मुख्य बातें

  • अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है।
  • हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला की डेथ हो गई।
  • सिद्धार्थ के निधन की खबर ने सबको सदमे में डाल दिया है।

Sidharth shukla death news : बिग बॉस विनर और टेलीविजन अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का निधन हो गया है। वह 40 साल के थे और ब‍िग बॉस 13 को जीतने के बाद लगातार सुर्ख‍ियों में बने हुए थे। कूपर अस्‍पताल की ओर से जारी एक स्‍टेटमेंट में कहा गया है क‍ि सिद्धार्थ शुक्ला को जब वहां लाया गया तो उनकी सांसें थम चुकी थीं। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। 

तीन घंटे तक चला पोस्टमॉर्टम: सिद्धार्थ के शव का पोस्टमॉर्टम कूपर अस्पताल में तीन घंटे तक चला। डॉक्टर आखिरी रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं। आखिरी रिपोर्ट आने तक सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर फिलहाल कोल्ड स्टोरेज में रखा जाएगा। पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी भी की गई है। सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर शुक्रवार सुबह नौ बजे उनके घर पर आएगा।       

अस्‍पताल का बयान : अस्‍पताल की ओर से म‍िली जानकारी के मुताब‍िक, सिद्धार्थ शुक्ला को उनके परिवार के सदस्‍य आज सुबह 10:30 बजे अस्‍पताल लेकर आए थे। उस समय सिद्धार्थ शुक्ला की सांसें नहीं चल रही थीं। हम अभी ये नहीं कह रहे हैं क‍ि उनके न‍िधन की वजह हार्ट अटैक है। इसका पता ऑटोप्‍सी के बाद ही चलेगा। मुंबई पुल‍िस इस मामले की जांच कर रही है। पुल‍िस की ओर से स‍िग्‍नल म‍िलने के आधार पर ऑटोप्‍सी की जाएगी। 

सिद्धार्थ शुक्ला का कर‍ियर : 12 दिसंबर 1980 को मुंबई जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। मॉडलिंग के दिनों में ही उन्होंने अपने पिता को खो दिया था। बाद में साल 2008 में सिद्धार्थ शुक्ला ने बाबुल का अंगना छूट ना टीवी सीरियल में काम किया था। 

 लोकप्रिय टेलीविजन और फिल्म अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो बालिका वधू में उनकी भूमिका के लिए जाना जाता है। सिद्धार्थ शुल्का को टीवी सीरियल बालिका वधू से पॉपुलैरिटी मिली और इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वो दिल से दिल तक, बिग बॉस, ब्रोकन बट ब्यूटीफुल टीवी शोज के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे है। उन्होंने हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया में वरुण धवन और आलिया भट्ट के साथ भी काम किया था। 

सदमे में स‍ितारे : इस खबर ने पूरी इंडस्ट्री सदमे में डाल दिया है। रवीना टंडन, सुनील ग्रोवर सहित कई सितारे उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक्टर फियर फैक्टर-खतरों के खिलाड़ी सीजन 7, सावधान इंडिया और इंडियाज गॉट टैलेंट में भी नजर आए। हालांकि बिग बॉस 13 से उन्हें बहुत ज्यादा लोकप्रियता मिली। पंजाबी एक्ट्रेस शहनाज गिल के साथ सिद्धार्थ शुक्ला की बॉन्डिंग को खूब पंसद किया गया। दोनों हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में भी नजर आए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर