YRKKH New Entry: ये रिश्ता क्या कहलाता है में हो रही नई एंट्री, अब कहानी में शुरू होगी कायरव की लव स्टोरी

YRKKH New Entry Twist with female star: अभिमन्यु और अक्षरा परिवार की अनुमति से शादी की योजना बना रहे हैं। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि शो में नई एंट्री होने वाली है...

YRKKH star plus TV serial New entry in Birla Family And kairav love story begin Yeh Rishta Kya Kehlata Hai
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में दिलचस्प मोड़ आने वाला है।
  • अभिमन्यु और अक्षरा परिवार की अनुमति से शादी की योजना बना रहे हैं।
  • कहानी में नई एंट्री के साथ एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है।

टेलीविजन के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है का आगामी ट्रैक दिलचस्प मोड़ लेकर दर्शकों के सामने आ रहा है। पहले देखा गया था कि अभिमन्यु और अक्षरा ने एक-दूसरे से अपने प्यार का इजहार कर दिया है। लेकिन अब ट्विस्ट ये है कि अभिमन्यु और अक्षरा परिवार की अनुमति से शादी की योजना बना रहे हैं।

अब ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है क्योंकि शो में नई एंट्री होने वाली है। खबर है कि इस शादी के बाद हमें बिरला हाउस में आनंद और महिमा की बेटी की नई एंट्री देखने को मिलेगी। आनंद और महिमा की बेटी नया मोड़ लेकर आएगी। साथ ही कायरव की स्टोरी यहां अब दर्शकों को देखने को मिलेगी। खबर है कि ये नई एंट्री कोई नहीं बल्कि कायरल की गर्लफ्रेंड निकलेगी। 

जल्द शुरू होगा कायरव की लव स्टोरी का ट्रैक
चूंकि यह नई लड़की वापस आ रही है। पहले कायरव और ये नई लड़की रिश्ते में थे लेकिन लड़ाई के बाद दोनों अलग हो गए थे। अब कायरव उसके साथ समस्या को सुलझाना चाहता है और उसके पास वापस जाना चाहता है। पहले ही गोयनका और बिड़ला परिवार के सदस्यों की बहस हो चुकी है। ऐसे में अब कहानी में ये नई एंट्री क्या ट्विस्ट लाएगी, यह देखना दिलचस्प होगा।

कहानी की बात करें तो मंजरी, हर्ष की मदद करने को तैयार नहीं होती और वह अभिमन्यु को फोन करने से इंकार कर देती है। मंजरी कहती है कि वह अभिमन्यु को नहीं रोकेगी और जो वह चाहती है उसे करने देगी। हर्ष अपना आपा खो बैठता है क्योंकि चीजें उसके मुताबिक नहीं जा रही हैं। दूसरी तरफ, नील भी मंजरी को सच बताता है जो उसे चौंका देता है। वो अभिमन्यु को अपना आशीर्वाद देने के लिए तैयार हो जाएगी। क्या अभिमन्यु और अक्षरा की शादी करवा पाएंगे हर्ष?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर