Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: अभिमन्यु ने बनाया अनीशा की मौत का बदला लेने का प्लान, क्या अक्षरा समझ पाएगी ये चाल

YRKKH Serial Latest Update: आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु, अक्षरा को गुंडों से छुड़ाने में मदद करेगा। लेकिन निश्चित रूप से इसके पीछे अभिमन्यु का अपना स्वार्थ होगा।

YRKKH: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhimanyu plans Anisha death Revenge Will Akshara understand his plan In Star Plus show-
ये रिश्ता क्या कहलाता है। 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है का नया एपिसोड दर्शकों के लिए नया ट्विस्ट लेकर आ रहा है।
  • अक्षरा को पता चल जाएगा कि निश्चित रूप से अभिमन्यु के दिल में उसके लिए जगह है।
  • अनीशा के जन्मदिन पर अब कहानी में दर्शकों को बड़ा मोड़ देखने को मिलेगा।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: ये रिश्ता क्या कहलाता है में बहुत ही दुखद परिस्थितियां आगे वाली हैं, जिनका अनुभव दर्शकों को आने वाले एपिसोड में होगा। अक्षरा और कायरव को घर छोड़ना होगा। जो कायरव के लिए कुणाल और माया से दूर रहने के लिए एक सुरक्षित जगह होगी। दूसरी तरफ घर से निकलते वक्त ही अचानक अक्षरा पर गुंडों का हमला हो जाएगा। तभी अभिमन्यु की एंट्री अक्षरा को बचा लेती है। साथ ही अक्षरा को पता चल जाएगा कि निश्चित रूप से अभिमन्यु के दिल में उसके लिए जगह है। एक बात जो अक्षरा को पता होगी कि अभिमन्यु को वैसे भी कहने या व्यवहार करने दो लेकिन अभिमन्यु के दिल में अभी भी अक्षरा के लिए इमोशनल प्लेस है। 

आने वाले एपिसोड में अभिमन्यु, अक्षरा को गुंडों से छुड़ाने में मदद करेगा। लेकिन निश्चित रूप से इसके पीछे अभिमन्यु का अपना स्वार्थ होगा। यह स्वार्थी कारण कोई और नहीं बल्कि महिमा द्वारा अक्षरा के लिए अभिमन्यु के मन में बिठाया गया है। अभिमन्यु के मन में अक्षरा के बारे में सभी नकारात्मक विचारों को भर दिए गए हैं। अभिमन्यु का यह सीक्रेट मकसद क्या होगा? अभिमन्यु आखिर क्या कर रहा है?

पढ़ें - Imlie Latest Update: बॉम्ब ब्लास्ट में होगी आर्यन और इमली की मौत

लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में दिलचस्प मोड़ दिखाई देंगे। ऐसा लगता है कि अभिमन्यु और परिवार के बाकी सदस्य अनीशा का जन्मदिन मनाते हैं। महिमा बहुत परेशान दिखती है वो चाहती है कि अक्षरा और कायरव को सजा मिले। इसीलिए महिमा ने अभिमन्यु को सख्त कार्रवाई करने के लिए मजबूर किया है।

महिमा को लगता है कि अक्षरा गलत है और अचानक वह उसकी बेटी के लिए इतना प्यार दिखा रही है कि वह हमेशा उससे नफरत करती थी। महिमा इस प्रकार अभिमन्यु से अक्षरा और कायरव को बहुत देर होने से पहले सजा दिलाने का वादा लेती है। अब यही है अभिमन्यु का आखिरी प्लान?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर