घर बैठे The Kapil Sharma Show का हिस्‍सा बनने का मौका, कपिल शर्मा ने खुद बताया कैसे ले सकते हैं भाग

The Kapil sharma show: अगर आप घर बैठे द कप‍िल शर्मा शो में भाग लेना चाहते हैं तो आपके ल‍िए मौका है। आपको इस शो का हिस्‍सा बनने के ल‍िए क्‍या करना है, उसकी जानकारी खुद कपिल दे रहे हैं।

Kapil Sharma Photos
Kapil Sharma  

मुख्य बातें

  • पहली बार कप‍िल शर्मा शो में म‍िलेगा दर्शकों को घर बैठे शामिल होने का मौका
  • कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते मेकर्स ने शो के फॉर्मेट में क‍िया बदलाव
  • कप‍िल शर्मा ने वीडियो जारी कर फैंस को बताया शो में शाम‍िल होने का तरीका

The Kapil sharma show Participation Process: अगर आप घर बैठे द कप‍िल शर्मा शो में भाग लेना चाहते हैं तो आपके ल‍िए मौका है। आपको इस शो का हिस्‍सा बनने के ल‍िए क्‍या करना है, उसकी जानकारी खुद कपिल शर्मा दे रहे हैं। कप‍िल शर्मा ने अपने सभी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म्‍स पर एक वीडियो शेयर कर अपने फैंस को नए एपिसोड्स की जानकारी दी है, साथ ही उन फैंस के लिए पूरी प्रक्रिया बताई है जो घर बैठे इस शो में ऑनलाइन शामिल होना चाहते हैं। 

वीडियो के माध्‍यम से कप‍िल शर्मा ने बताया कि सोशल डिस्‍टेंसिंग के चलते द कपिल शर्मा में लाइव ऑड‍ियंस नहीं रहेगी। लेकिन घर पर बैठे लोग इस शो का हिस्‍सा बन सकेंगे। इसके ल‍िए बस 10 या 15 सेकंड का एक वीडियो बनाना है जिसमें अपना नाम, शहर, उम्र और क्‍या काम करते हैं, ये जानकारी बतानी होगी।

इसके बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर कप‍िल शर्मा को टैग करना होगा। इसके बाद कप‍िल शर्मा शो की टीम कॉन्‍टेक्‍ट करेगी और शो के लिए वीडियो कॉल से बातचीत करेगी। जब एपिसोड ऑनएयर होगा तो वह बातचीत वहां नजर आएगी और दर्शक देख सकेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

लंबे इंतजार के बाद शुरू हुई है शूटिंग 

बता दें कि कप‍िल शर्मा शो की शूटिंग भी बाकी शोज की तरह काफी इंतजार के बाद शुरू हुई है। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते तीन महीने से अधिक समय तक शूटिंग स्‍थगित रही थीं। कप‍िल शर्मा शो के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है जिसमें कपि‍ल, कृष्‍णा अभिषेक, भारती खूब मस्‍ती करते नजर आ रहे हैं। हालांकि कोरोना के चलते शो के फॉर्मेट में बदलाव किए गए है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर