अंगूठी की जगह रबर बैंड, उधार की साड़ी, 150 रुपए में विराफ पटेल-सलोनी खन्ना ने की शादी

एक्टर विराफ पटेल और सलोनी खन्ना शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने महज 150 रुपए में शादी रचा ली। 

Viraf Patel, Saloni Khanna
Viraf Patel, Saloni Khanna 

मुख्य बातें

  • एक्टर विराफ पटेल और सलोनी खन्ना शादी के बंधन में बंध गए हैं।
  • विराफ और सलोनी की शादी में महज 150 रुपए खर्च आया।
  • विराफ और सलोनी पिछले दो साल से डेट कर रहे थे।

मुंबई. टीवी सीरियल नामकरण के एक्टर विराफ पटेल और सलोनी खन्ना शादी के बंधन में बंध गए हैं। बी टाउन और टीवी जगत में ग्रैंड वेडिंग का चलन है। वहीं, दोनों ने महज 150 रुपए में शादी रचा ली। 

विराफ और सलोनी ने मुंबई के बांद्रा कोर्ट में शादी की। विराफ के मुताबिक, 'मैंने सिर्फ 150 रुपये में शादी की है। हमने मैरिज रजिस्ट्रार को 100 रुपये फीस दी और 50 रुपये फोटोकॉपी के दिए। 

रिपोर्ट्स  के मुताबिक विराफ पटेल ने अपनी शादी के लिए जमा किए पैसों को कोविड पेशेंट्स के लिए दान में दे दिया। हालांकि, विराफ के इस फैसले से उनके घरवाले नाराज जरूर हैं।

अंगूठी की जगह दिया रबर बैंड
विराफ पटेल ने बताया कि उन्होंने सलोनी खन्ना को शादी की अंगूठी नहीं दी थी। शादी की अंगूठी के बदले रबर बैंड को अंगूठी के तौर पर दिया था। एक्टर के मुताबिक, ''मैं उनके लिए इस समय रिंग नहीं लेकर आ पाया क्योंकि वो उपलब्ध ही नहीं थी। ऐसे में मैंने एक रबर बैंड उनकी रिंग फिंगर में पहना दिया।'

एक्टर आगे कहते  हैं, 'शादी की सेरेमनी कितनी धूमधाम से  हो रही है इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। बस इंसान का बंधन में साथ होना जरूरी है।' शादी में उनके दोस्त आरती और नितिन मिरानी शामिल हुए थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viraf Patell (@virafpp)

व‍िराफ पटेल और सलोनी खन्ना की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात दो साल पहले एक ऑनलाइन शो के दौरान हुई थी। तभी से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। 


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर