Koffee with Karan 7: कार में सेक्स कर चुके हैं विजय देवरकोंडा, 'कॉफी विद करण 7' में खोला राज

Vijay Deverakonda Reveals secrets of his sex life: कॉफी विद करण सीजन 7 में विजय देवरकोंडा ने अपने बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे कर दिए। करण जौहर ने विजय से उनकी  सेक्स लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे तो विजय ने बेबाकी से जवाब दिए।

Vijay Deverakonda Sex Life
Vijay Deverakonda 

Vijay Deverakonda Reveals secrets of his sex life: फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण सीजन 7 के गुरुवार को प्रसारित हुए एपिसोड में बॉलीवुड अदाकारा अनन्या पांडे और साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा नजर आए। दोनों सितारे फिल्म लाइगर में एक दूसरे के अपोजिट नजर आने वाले हैं। कॉफी विद करण के मंच पर दोनों अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान दोनों ने करण जौहर के सवालों के जवाब में एक दूसरे के अतरंगी राज खोले।

इस शो में विजय देवरकोंडा ने अपने बारे में कई हैरान कर देने वाले खुलासे कर दिए। करण जौहर ने विजय से उनकी  सेक्स लाइफ को लेकर कई सवाल पूछे तो विजय ने बेबाकी से जवाब दिए। करण ने पूछा कि वह पब्लिक प्लेसेस में कहां करते हैं तो विजय ने जवाब दिया कार में। इसके बाद करण ने सवाल किया क्या उन्होंने तीन लोगों के साथ में सेक्स किया है जो विजय कहते हैं नहीं, लेकिन अगर ऐसा होता है तो वह माइंड नहीं करेंगे।

Also Read: विजय देवरकोंडा ने अनन्या पांडे को दी वॉर्निंग! बोले- 'मेरे साथ फ्लर्ट करना बंद करो'

शो की सुबह ही किया सेक्स 

शो के दौरान करण ने विजय देवरकोंडा से पूछा कि उन्होंने आखिरी बार सेक्स कब किया था? इस पर विजय से पहले अनन्या ने जवाब दिया- आज सुबह। इसके बाद विजय शरमा जाते हैं तो करण कहते हैं इसी सुबह। इतना सुनकर विजय शर्म से लाल हो जाते हैं। इस शो की कई सारी वीडियो क्लिप वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि हॉटस्टार स्पेशल्स कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रसारण विशेष रूप से डिज्नी+ हॉटस्टार पर होता है जिसमें कॉफी बिंगो, मैश्ड अप के साथ-साथ ऑल टाइम फेवरेट रैपिड फायर राउंड होते हैं। 'कॉफी विद करण सीजन 7 हर गुरुवार, शाम 7 बजे प्रसारित होता है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर