रवि दुबे-सरगुन मेहता के TV शो Udaariyaan को अल्टीमेटम, Bawara Dil और Pinjra Khoobsurat Ka ऑफ एयर होने की चर्चा

TV show Bawara Dil Udaariyan and Pinjra Khubsurti Ka Off Air?: कुछ टीवी शोज ऐसे भी हैं जिन्हें अल्टीमेटम मिल चुका है कि अगर उनका धारावाहिक अच्छा परफॉर्म नहीं करेगा, तो चैनल शोज को बंद कर देगा।

TV shows Udaariyan Bawara Dil and Pinjra Khubsurti Ka might go off air
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • टीवी शोज की शूटिंग के प्रतिबंधों के कारण अल्टीमेटम मिल रहा है।
  • टेलीविजन उद्योग भी COVID संकट से जूझ रहा है।
  • कुछ टीवी शोज ऐसे भी हैं जिन्हें अल्टीमेटम मिल चुका है।

टेलीविजन जगत में आय दिन ज्यादातर धारावाहिकों की शूटिंग के प्रतिबंधों के कारण अल्टीमेटम मिल रहा है। देश में बढ़ते COVID मामले चिंता का विषय बन गए हैं और इससे आय के कई क्षेत्र बुरी तरह प्रभावित हो रहे हैं। इसमें एक एंटरटेनमेंट वर्ल्ड भी है। अन्य की तरह टेलीविजन उद्योग भी COVID संकट से जूझ रहा है। जबकि कई शोज ने अपना पूरा सेटअप अन्य राज्यों में दूसरे स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया है तो कुछ बैंक एपिसोड पर चल रहे हैं। लेकिन कुछ टीवी शोज ऐसे भी हैं जिन्हें अल्टीमेटम मिल चुका है कि अगर उनका धारावाहिक अच्छा परफॉर्म नहीं करेगा, तो चैनल शो को बंद कर देगा।

खबर है कि अब दो चैनल ने अपने शोज को अल्टीमेटम दे दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हालिया लॉन्च टीवी सीरियल को अंतिम चेतावनी भी दी गई है कि अगर उनके शोज ने अच्छा परफॉर्म नहीं किया तो इसे बंद कर सकते हैं। ये तीन टीवी शोज के नाम बावरा दिल, पिंजरा खूबसूरती का और उड़ारियां बताए जा रहे हैं।

बावरा दिल और पिंजरा खूबसूरती का जून महीने में बंद होने की संभावना है। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं हुई है। वहीं उड़ारियां के मेकर्स को चैनल की तरफ से परफॉर्मेंस के लिए फाइनल अल्टीमेटम दे दिया गया है। 

खैर, अगर इन अफवाहों में कोई सच्चाई है तो तीनों शो ऑफ एयर हो सकते हैं। निश्चित रूप से ये शोज के प्रशंसकों के लिए एक बड़ी निराशा होगी। टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले शो उड़ारियां और बावरा दिल को शायद ही टेलिकास्ट हुए एक महीना हुआ है। लेकिन इससे पहले ही उनके लिए चेतावनी की घंटी बच गई है। रवि दुबे और सरगुन मेहता ने बतौर प्रोड्यूसर टीवी शो उड़ारियां 15 मार्च 2021 को लॉन्च किया है। साथ ही बावरा दिल 22 फरवरी 2021 को और पिंजरा खूबसूरती का 24 अगस्त 2020 को ऑन एयर हुआ था। 

आपको बता दें, पिछले साल भी देश भर में लॉकडाउन के दौरान कई शोज को अचानक बंद कर दिया गया था। एक बार फिर इसकी शुरुआत हो चुकी है। 
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर