दीपेश भान के निधन से शमिता शेट्टी के ब्रेकअप तक, अनुपमा सहित जानें टीवी जगत की इस हफ्ते की बड़ी खबरें

TV Newsmakers Trending of the week: टीवी इंडस्ट्री से ऐसी कई खबरें सामने आईं, जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। यहां जानें इस हफ्ते कौन से टीवी सितारे सुर्खियों में छाए रहे...

TV Newsmakers of the Week Shamita Shetty and Raqesh Bapat confirm break up, Deepesh Bhan passes away, Akanksha Puri won Swayamvar Mika Di vohti, Paras Kalnawat Exit from Anupamaa, Anuj Kapadia Exits from Anupamaa?
टीवी की बड़ी खबरें। 
मुख्य बातें
  • शमिता शेट्टी का हुआ ब्रेक अप
  • दीपेश भान का हुआ निधन
  • जानें टीवी की हफ्तेभर की बड़ी खबरें

TV News Trending in Hindi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की तरह टीवी इंडस्ट्री में भी हलचल कभी कम होने का नाम नहीं लेती है। टीवी की दुनिया में रोजाना कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है जिसकी वजह से लोगों की नजरें टीवी सितारों पर टिक जाती हैं। टीवी इंडस्ट्री से ऐसी कई खबरें सामने आईं, जिन्होंने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। यहां जानें इस हफ्ते कौन से टीवी सितारे सुर्खियों में छाए रहे।

अनुज कपाड़िया कहेंगे अनुपमा सीरियल को अलविदा?
अनुपमा सीरियल के फैन्स को बड़ा झटका लगने वाला है। प्रशंसक भविष्यवाणी कर रहे हैं कि अनुज कपाड़िया यानि गौरव खन्ना जल्द ही शो छोड़ देंगे। इसकी एक वजह यह भी है कि शो में गौरव का स्क्रीन टाइम कम हो गया है। अब हाल ही में इस बारे में गौरव खन्ना ने बात की है। अनुपमा के एक्टर गौरव खन्ना ने बताया, 'मैं बस इतना कहूंगा कि मैं पूरी तरह से अनुपमा को समर्पित हूं और मुझे राजन शाही द्वारा दिए गए अनुज के रोल पर पूरा भरोसा है। मैं शो के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध हूं।' स्क्रीन टाइम कम होने के बारे में बात करते हुए गौरव खन्ना ने बताया, 'जब मुझे यह किरदार सुनाया गया था, तो मुझे पता था कि यह किरदार दर्शकों द्वारा अब तक टीवी पर देखे जा रहे किरदारों से अलग होने वाला है। इसलिए अनुज कपाड़िया की भूमिका लोगों को इतनी प्रिय हो गई।'

पढ़ें- Naagin 6: ऋषभ रहेगा जिंदा, प्रथा नहीं कर सकेगी अपनी प्रेम कहानी का अंत

अनुपमा से बाहर हुए पारस कलनावत 
टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो 'अनुपमा' इन दिनों चर्चा में बना हुआ है। शो में अनुपमा के बेटे का किरदार निभाने वाले समर यानी पारस कलनावत को मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। मेकर्स का कहना है कि पारस ने उन्हें बिना बताए 'झलक दिखला जा' साइन कर लिया है। इस बात से शो के डायरेक्टर राजन शाही इतना नाराज हुए कि उन्होंने पारस का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया है। पारस शो में पिछले दो साल से अनुपमा और वनराज के बेटे समर का रोल निभा रहे थे। पारस ने इन दो सालों में दर्शकों के दिल में अपनी अलग जगह बनाई है। ऐसे में हर कोई ये जानना चाहता है कि मेकर्स किसे समर के रोल के लिए कास्ट करते हैं। 

SHOCKING! Paras Kalnawat will not be a part of Anupamaa anymore; Producer Rajan Shahi terminates the contract with actor : Bollywood News - Bollywood Hungama

आकांक्षा पुरी बनीं मीका सिंह की वोहती
टीवी शो स्वयंवर: मीका दी वोटी का अंत हो गया है। मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को अपना जीवन साथी चुना है। स्वयंवर: मीका दी वोटी शो में एक्ट्रेस प्रान्तिका दास और नीत महल फिनाले तक पहुंचीं। सभी फाइनलिस्ट की एकसाथ हल्दी, मेहंदी और संगीत सेरेमनी हुई वहीं अंत में मीका ने फिर आकांक्षा पुरी को शादी की माला पहनाई। मीका सिंह ने घोषणा की है कि अभिनेत्री आकांक्षा ने उनका दिल जीत लिया है। मीका सिंह ने टीवी शो के मंच पर आकांक्षा से शादी नहीं की। मीका सिंह ने बताया कि वह शादी के बंधन में बंधने से पहले कैमरों से दूर आकांक्षा के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते हैं। 

Here Is What Akanksha Puri Has To Say About Her Rumoured Relationship With Mika Singh-Here Is What Akanksha Puri Has To Say About Her Rumoured Relationship With Mika Singh

दीपेश भान का हुआ निधन
अभिनेता दीपेश भान का 23 जुलाई 2022 को निधन हो गया। वह ब्रेन हैमरेज से पीड़ित थे। दीपेश के परिवार में उनकी पत्नी और एक छोटा बेटा है। उनके भाबीजी घर पर हैं के को-स्टार आसिफ शेख ने खुलासा किया कि दीपेश 3 घंटे जिम करते थे। अपने निधन के दिन भी उन्होंने वर्कआउट किया था और इसके बाद क्रिकेट खेलने गए। तभी अचानक वो ग्राउंड पर गिर पड़े और उनका निधन हो गया। आसिफ ने यह भी बताया था कि दीपेश 40 साल के थे और बहुत मेहनती थे।

Bhabiji Ghar Par Hain actor Deepesh Bhan passes away | Entertainment News,The Indian Express

शमिता शेट्टी और राकेश बापट का हुआ ब्रेक अप
बिग बॉस ओटीटी में एक-दूसरे के करीब आए शमिता शेट्टी और राकेश बापट अब अलग हो चुके हैं। कुछ हफ्ते पहले ही दोनों का ब्रेकअप हो गया है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस मामले पर बात नहीं की थी। अब शमिता शेट्टी ने ये ऐलान कर दिया है कि दोनों अलग हो गए हैं। हाल ही में, शमिता और राकेश दोनों ने अलग होने की घोषणा की है। अपने प्रशंसकों को उन्होंने प्यार करने के लिए धन्यवाद दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर