Naagin 6: ऋषभ रहेगा जिंदा, प्रथा नहीं कर सकेगी अपनी प्रेम कहानी का अंत

Naagin 6 latest episode 31 july 2022 Spoiler twist: नागिन-6 के आगामी ट्रैक में प्रथा, ऋषभ को मारने की कोशिश करती है और उसे चाकू मारती है। लेकिन ऐसा करने के लिए वो खुद में हिम्मत नहीं ला पाती है...

Naagin 6 latest episode 31 july 2022 twist Spoiler Rishabh is alive Death drama to be revealed-
नागिन-6। 
मुख्य बातें
  • नागिन-6 का आगामी एपिसोड मसालेदार होने वाला है।
  • शो के आगामी ट्रैक में प्रथा, ऋषभ को मारने की कोशिश करती है।
  • क्या ऋषभ की डेथ हो जाएगी ये देखना होगा?

Naagin 6 latest episode Spoiler twist: लोकप्रिय टीवी शो नागिन-6 आगामी एपिसोड में अपनी मसालेदार और नाटकीय कहानी के साथ दर्शकों का ध्यान खींचने के लिए पूरी तरह तैयार है। आपके पसंदीदा शो के पिछले कुछ हफ्तों में बहुत सारा ड्रामा हुआ है। अब हम आपके पसंदीदा शो का नवीनतम अपडेट और स्पॉइलर लेकर आए हैं। शो के आगामी ट्रैक में प्रथा, ऋषभ को मारने की कोशिश करती है और उसे चाकू मारती है। लेकिन ऐसा करने के लिए वो खुद में हिम्मत नहीं ला पाती है। क्योंकि उसे पता चलता है कि वह उससे प्यार करती है और चली जाती है।

इधर ऋषभ, प्रथा को रोकने की कोशिश करता है। अपना संतुलन हासिल करने के लिए ऋषभ पर्दा पकड़ लेता है। लेकिन पर्दा गिर जाता है और आग लग जाती है, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। जल्द ही यह पता चलेगा कि शो के आने वाले ट्रैक में ऋषभ की मौत हो चुकी है। हालांकि बड़ा ट्विस्ट ये है कि ऋषभ वास्तव में मरा नहीं है और उसकी मौत का पूरा ड्रामा किया गया है।

पढ़ें- अनुपमा की जिंदगी में वनराज की होगी दोबारा एंट्री, क्या बरखा और अंकुश का प्लान फ्लॉप करेंगे दोनों?

आखिरकार नागिन-6 में ऋषभ की मौत का ड्रामा किसने किया है? क्या इसमें शामिल हैं महक और उर्वशी का हाथ? क्या प्रथा सच्चाई का पता लगाएगी? यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

जैसा कि हम देख रहे हैं कहानी में प्रथा की शादी राकेश से हो रही है, जो कि ऋषभ को इमोशनल कर रहा है। वहीं गौरी को महक और उर्वशी का राज पता चल चुका है कि ऋषभ का जुड़वां भाई भी है। वह जल्दी से पृथा को इसके बारे में बताने की कोशिश करती है लेकिन महक, गौरी पर हमला कर देती है। अब क्या गौरी, प्रथा को सारी सच्चाई बता सकेगी, ये जानने के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर