द कपिल शर्मा शो पर जरूरतमंदों के मददगार बने सोनू सूद के छलके आंसू, इन चुटकुलों पर जमकर लगे ठहाके

The Kapil Sharma Show New Episode: लॉकडाउन के बाद दोबारा शुरु हुए द कपिल शर्मा शो के पहले एपिसोड में मुश्किल वक्त में जरूरतमंदों के मददगार बन रहे सोनू सूद को आमंत्रित किया गया।

Kapil Sharma and Sonu Sood
कपिल शर्मा और सोनू सूद  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • लॉकडाउन के बाद द कपिल शर्मा शो का पहला एपिसोड
  • मेहमान बनकर पहुंचे सोनू सूद वीडियो क्लिप देखकर हुए इमोशनल
  • लोगों की मदद करने को लेकर चुटकुलों पर जमकर ठहाके भी लगे

मुंबई: कपिल शर्मा के प्रशंसकों का इंतजार खत्म होने जा रहा है और 1 अगस्त शनिवार शाम से 'द कपिल शर्मा शो' के नए एपिसोड एक बार फिर शुरु होने जा रहे हैं। इस एपिसोड में पहला मेहमान एक ऐसा बॉलीवुड स्टार बना जो पहले ही जरूरतमंदों मदद के लिए सुर्खियों में बने हुए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं सोनू सूद की।

आज रात प्रसारित होने वाले एपिसोड का प्रोमो जारी हो चुका है और इसमें सोनू सूद को कपिल की टीम की ओर से उन लोगों की प्रतिक्रियाएं दिखाई जाती हैं जिनकी मुश्किल वक्त में सोनू सूद ने मदद की। इस वीडियो को देखते हुए सोनू की आंखों में आंसू आ गए। अर्चना पूरन सिंह खड़े होकर अभिनेता के लिए ताली बजाती नजर आईं।

इसके अलावा जिस चीज के लिए द कपिल शर्मा शो मशहूर है, उसकी भी कोई कमी नहीं थी। लॉकडाउन में सोनू के काम पर मजेदार चुटकुले भी इस एपिसोड का हिस्सा बने। यहां आप शो का प्रोम वीडियो देख सकते हैं-

सोनू सूद ने 1 अगस्त को ट्वीट में कपिल को शुभकामनाएं देते हुए लिखा कि यह शो पर उनके लिए सबसे इमोशनल और मजेदार एपिसोड रहा है। कपिल ने भी धन्यवाद कहते हुए सोनू के गरीब लोगों की मदद करने के लिए एक बार फिर सराहना की।

कॉमेडी शो की लंबी समय बाद वापसी के दौरान सोनू सूद से कपिल ने कई मजेदार सवाल पूछे। जैसे- उनके लोगों की मदद करने के बाद उन्हें फिल्मों के ज्यादा ऑफर मिल रहे हैं या फिर चुनाव लड़ने के। साथ ही लोगों की अलग अलग तरह की अजीब मांगों को लेकर भी कई तरह जोक्स प्रोमो में देखने को मिले। महामारी के चलते कपिल के शो पर शूट के दौरान बेहद कम लोग नजर आए।

अगली खबर