सई देओधर की हो चुकी थी सगाई, जब शक्ति आनंद ने किया प्रपोज, मां के इस सवाल ने बनाई जोड़ी

Sai Deodhar bday: सई देवधर और शक्ति आनंद की लव स्टोरी है बेहद दिलचस्प। सारा आकाश के सेट पर हुआ था दोनों को प्यार, इस शो की शूटिंग के दौरान सई की सगाई हो चुकी थी, लेकिन इसके बावजूद शक्ति सई को प्रपोज कर बैठे थे।

Sai Deodhar, Shakti Anand
Sai Deodhar, Shakti Anand 

मुख्य बातें

  • सारा आकाश के सेट पर शक्ति आनंद ने सई को किया था प्रपोज
  • मां के एक सवाल ने सई को शक्ति के प्यार का कराया था अहसास।
  • साल 2005 में महाराष्ट्रीयन शैली में दोनों ने की थी शादी।

मुंबई. यदि प्यार सच्चा हो तो दो बिछड़े हुए लोगों को आपस में मिला ही देता है। यह बात सई देवधर और शक्ति आनंद पर सटीक बैठता है। ‘सारा आकाश’ फेम शक्ति आनंद और सई देवधर टीवी के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक हैं। दोनों की शादी के सालों बीत चुके हैं, लेकिन इनके बीच की केमिस्ट्री पहले से भी ज्यादा निखर चुकी है। 

शादी से पहले दोनों किसी और के साथ रिलेशनशप में थे। वहीं शक्ति ने जब सई को प्रपोज किया तो उनकी किसी और के साथ सगाई हो चुकी थी। लेकिन दोनों को एक दूसरे से मिलते ही पहली दफा प्यार हो गया और ये रिश्ता दोस्ती से शादी में तबदील हो गया। 

 सई देवधर और शक्ति आनंद के माता पिता दोनों फिल्ममेकर हैं औऱ ‘सारा आकाश’ से पहले शक्ति आनंद कई टीवी सीरियल में काम कर चुके थे। ऐसे में सई शक्ति आनंद को पहले से ही जानती थी। वहीं सारा आकाश की शूटिंग के दौरान शक्ति आनंद सई की खूबसूरती पर फिदा हो गए।

बचपन के दोस्त थे सई और चैतन्य
सीरियल की शूटिंग के दौरान सई चैतन्य के करीब हो गई थी, चैतन्य सई के बचपन के दोस्त थे। चैतन्य किशोरावस्था में अमेरिका शिफ्ट हो गए थे, जब चैतन्य ने सई की फोटोज देखी तो वह उनकी खूबसूरती पर दिल दे बैठे और दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में थे। 

दोनों की सगाई तब हुई जब सई शक्ति आनंद के साथ शो की शूटिंग कर रही थी। शूटिंग के दौरान शक्ति काफी अच्छी तरह से जानते थे कि सई किसी और से प्यार करती हैं और उनकी शादी होने वाली हैं। सई देवधर ने शक्ति आनंद का प्रपोजल ठुकरा दिया था।

सई देवधर को भी पसंद आने लगे थे शक्ति आनंद
वक्त बीतने के साथ-साथ सई देवधर को भी एहसास होने लगा कि उनके दिल में भी शक्ति आनंद के लिए एक सॉफ्ट कॉर्नर है। जल्द ही दोनों एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे। 

सई देवधर की मां को भी यह अहसास हो गया था कि वह शक्ति आनंद को चाहने लगी हैं, ऐसे में मां ने सई से पूछा कि जब ‘सारा आकाश’ की शूटिंग  खत्म हो जाएगी तो वह क्या करेंगी। इस सवाल ने सई की जंदगी बदल दी।

मां के एक सवाल ने बदल दी सई और शक्ति की जिंदगी
सई ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह मां से जब भी बात करती थी शक्ति के बारे में काफी बातें करती थी। ऐसे में उनकी मां को भी एसहसास हो गया था कि सई को शक्ति से प्यार हो गया है और उन्होंने सई से पूछा कि जब शो खत्म हो जाएगा तो क्या करोगी। 

इस सवाल ने सई को वाकई में शक्ति के प्यार का अहसास कराया और सई ने शक्ति के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया और चैतन्य को छोड़ दिया।
सई ने बताया कि शायद मैं और शक्ति एक दूसरे के लिए ही बने थे।

साल 2005 में शादी के बंधन में बंधे
महज दो महीने की लव स्टोरी के बाद इस जोड़े ने 14 जनवरी साल 2005 में अपनी सगाई की औऱ 30 जनवरी, 2005 में शादी के बंधन में बंध गए। दोनों की रिसेप्शन पार्टी मुंबई के आर्मी क्लब में आयोजित की गई। इस पार्टी में टीवी जगत के कई बड़े कलाकार शामिल हुए थे।

शक्ति आनंद और सई देवधर की शादी को 16 साल बीत चुके हैं, इसके बाद भी दोनों के बीच प्यार जस का तस बना हुआ है। दोनों आज भी एक दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं। वास्तव में यह खूबसूरत जोड़ी आज भी अपने प्यार की मिसाल कायम किए हुए है।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर