Lock Upp में सबके सामने नहाने के बाद पूनम पांडे ने किया एक और वादा, बोलीं- इस बार ब्रा भी उतार दूंगी

Poonam Pandey Topless in lock Upp: कंगना रनौत के पॉपुलर रियलिटी शो लॉकअप में टॉप उतारकर सबके सामने नहाने वाली पूनम पांडे ने एक और वादा कर तहलका मचा दिया है। उन्होंने कहा कि अगर वह सेफ बच गईं तो फिर से टॉपलेस हो जाएंगी।

Poonam Pandey
Poonam Pandey  
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के पॉपुलर रियलिटी शो लॉकअप में आएगा नया ट्विस्ट
  • टॉप उतारकर सबके सामने नहाने वाली पूनम पांडे ने एक और वादा किया
  • उन्होंने कहा कि अगर वह सेफ बच गईं तो फिर से टॉपलेस हो जाएंगी

Poonam Pandey Topless in lock Upp: कंगना रनौत के पॉपुलर रियलिटी शो लॉकअप में टॉप उतारकर सबके सामने नहाने वाली पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने एक और वादा कर तहलका मचा दिया है। हाल ही में पूनम पांडे ने सबके सामने अपना टॉप उतारा था और नहाने लगी थीं। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जब इन्हें सेफ कर दिया तो इन्होंने अपना टॉप उतार दिया लेकिन ब्रा पहनी हुई थी। 

अब पूनम पांडे ने कहा कि अगर वह सेफ बच गईं तो फिर से टॉपलेस हो जाएंगी। पूनम का नाम चार्जशीट में फिर से आ गया है। ऐसे में उन्होंने फैन्स से वादा किया है कि वह अगर बच गईं, तो फिर से टॉपलेस हो जाएंगी। पूनम पांडे के इस वादे के बाद सोशल मीडिया पर शो की अलोचना भी हो रही है। 

ये भी पढ़ें: Lock Upp: बेशर्म कहने वाले लोगों पर पूनम पांडे का हमला, बोलीं- 'रात को मेरी वीडियो देखकर सुबह...'

पूनम ने वोट की अपील करते हुए कहा कि अगर उन्हें सबसे ज्यादा वोट मिले तो वह नेशनल टीवी पर न्यूड हो जाएंगी और इस बार तो ब्रा भी हटा देंगी। अब देखना ये है कि क्या उन्हें दर्शक भर-भरकर वोट देंगे या नहीं। अगर पूनम को वोट मिले और बच गईं तो क्या वे अपना वादा पूरा करेंगी? वहीं मेकर्स के सामने भी यह समस्या होगी कि अगर पूनम ने वादा पूरा किया तो उसका प्रसारण कैसे होगा?

ये भी पढ़ें: टीवी जगत में एक बार फिर गूंजेगी शादी की शहनाई? टीवी एक्टर करण वाही ने गर्लफ्रेंड संग शादी पर तोड़ी चुप्पी

बता दें कि इस शो में लड़ाई झगड़े से लेकर कई इमोशनल मूमेंट्स भी देखने को मिले। हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड़ में उस समय इमोशनल मोड़ आ गया जब कंटेस्टेंट पूनम पांडे की मां घर में आईं। पूनम को पहले उनकी बहन द्वारा भेजा गया मैसेज मिला। इसके बाद उनकी मां आईं और बेटी के गले मिलीं। इस दौरान पूनम और उनकी मां दोनों भावुक हो गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर