Parth samthaan Corona Report: पार्थ समथान की दूसरी कोविड-19 रिपोर्ट आई नेगेटिव, मीडिया रिपोर्ट का दावा

Parth samthaan second Corona Report: लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी ज‍िंदगी के में अनुराग बसु का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर पार्थ समथान के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है।

parth samthaan
parth samthaan 

मुख्य बातें

  • 12 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव आई थी पार्थ समथान की र‍िपोर्ट
  • इसके बाद सेट पर मौजूद सभी का हुआ था कोरोना टेस्‍ट
  • फैंस सोशल मीडिया पर कर रहे हैं उनके जल्‍द ठीक होने की दुआ

Parth samthaan second Corona Report: लोकप्रिय धारावाहिक कसौटी ज‍िंदगी के में अनुराग बसु का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर पार्थ समथान के फैंस के ल‍िए खुशखबरी है। कोरोना से जूझ रहे एक्‍टर पार्थ समथान की दूसरी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। शो के एक करीबी सोर्स ने स्पॉटबॉय को बताया है कि पार्थ की रिपोर्ट निगेटिव आई है। हालांकि टाइम्‍स नाउ हिंदी इसकी पुष्टि नहीं करता है।

स्‍पॉटबॉय की एक्‍सक्‍लूसिव रिपोर्ट में सोर्स के हवाले से दावा किया गया है कि पार्थ का एक बार फिर कोरोना टेस्ट हुआ जोकि नेगेटिव आया है। हालांकि उन्हें अभी शूट शुरू करने की जल्दी नहीं है और वो कुछ टाइम और रेस्ट करना चाहते हैं। इस खबर के बाद पार्थ के फैंस खुश हैं। सोशल मीडिया पर फैंस उनके जल्‍द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

बता दें कि 12 जुलाई को पार्थ समथान ने सोशल मीडिया पर कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी फैंस को दी थी। उन्‍होंने ल‍िखा था- 'दोस्‍तों, मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरे लक्षण काफी हल्‍के हैं फ‍िर भी जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं, वह भी अपना कोरोना टेस्‍ट करा लें। मैं बीएमसी के टच में हूं और क्‍वारंटीन हो गया हूं। डॉक्‍टर्स की सलाह का पालन कर रहा हूं।'

कसौटी की टीम का हुआ था कोरोना टेस्‍ट

लीड एक्‍टर पार्थ समथान को कोरोना होने के बाद बाकी टीम का भी कोरोना टेस्‍ट हुआ था। जिसमें एक्‍टर करण पटेल, आमना शरीफ और शुभावी चौकसे की र‍िपोर्ट न‍िगेटिव आई। हालांकि एहतियात के तौर पर सीरियल की शूटिंग स्‍थगित कर दी गई थी। सेट पर सेन‍िटाइजेशन का काम किया गया था। अब मेकर्स दोबारा शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। 

अगली खबर