अनुपमा की जिंदगी में वनराज की होगी दोबारा एंट्री, क्या बरखा और अंकुश का प्लान फ्लॉप करेंगे दोनों?

Anupama Shocking twists coming up: अनुपमा की मुश्किलें नर्क से भी बदतर होती जा रही हैं। अनुज के दुर्घटना का शिकार होते ही वो कोमा में चला जाएगा। अनुज के कोमा में जाने के बाद अनुपमा को काम से लेकर अपने परिवार तक सब कुछ अकेले नहीं संभालना पड़ेगा....

Anupama twist: Vanraj to re enter in Anuj and Anupamaa life Shocking update coming up-
अनुपमा टीवी सीरियल।  
मुख्य बातें
  • अनुपमा के जीवन में भयानक समय के लिए कमर कस लीजिए।
  • आखिरकार, वह भयानक दिन आ गया जो अनुपमा के जीवन की खुशियां छीन लेगा।
  • अनुपमा बिखरी हुई हर चीज को संभालने के लिए अकेली पड़ गई है।

Anupama twists coming up: टीवी सीरियल अनुपमा में काफी कुछ होने वाला है। अनुपमा के जीवन में काफी कुछ भयानक समय के लिए कमर कस लीजिए क्योंकि अब पूरी कहानी बदलने वाली है। अनुज, अनुपमा के अपमान के बाद वनराज के साथ एक बड़ी लड़ाई में पड़ जाता है। यहां तक कि पाखी भी अनुपमा को नहीं बख्शती। पाखी का ये व्यवहार अनुज को बुरी तरह से हर्ट करता है। क्योंकि वह अनुपमा के अपमान के सिवा कुछ भी स्वीकार कर सकता है।

आखिरकार, वह भयानक दिन आ चुका है जो अनुपमा के जीवन की सारी खुशियां छीन लेगा। यही कारण है कि अनुज इस वाकए के बाद गहरे सदमे में चला गया है। अनुज कहानी में अब पैरालिसिस से पीड़ित दिखेगा। इस प्रकार, अब यहां से कहानी एक नया यू-टर्न लेने वाली है जो अनुपमा के जीवन में बड़े संघर्ष लेकर आएगी। हालांकि, कहानी में ट्विस्ट यह है कि अनुपमा बिखरी हुई हर चीज को संभालने के लिए अकेली पड़ गई है। वनराज एक बार फिर से अनुपमा की जिंदगी में एंट्री करेगा। अंकुश और बरखा, अनुपमा को और अधिक सताने लगेंगे। ऐसे में क्या यहां वनराज, अनुपमा का सहारा बनेगा या फिर वो भी नया दुश्मन बन जाएगा?

पढ़ें- दो साल बाद टीवी पर वापसी करेगा नच बलिए 10, सेलेब्स और फैंस के बीच होगा मुकाबला

अनुपमा की मुश्किलें नर्क से भी बदतर होती जा रही हैं। अनुज के दुर्घटना का शिकार होते ही वो कोमा में चला जाएगा। यहां दर्शकों को वो सीक्वेंस भी याद होगा जब अनुज कपाड़िया ने अनु से वादा किया था कि अगर कुछ भी हो गया तो वह अपनी साइनिंग अथॉरिटी किसी को नहीं देगी। अनुज के कोमा में जाने के बाद अनुपमा को काम से लेकर अपने परिवार तक सब कुछ अकेले नहीं संभालना पड़ेगा। छोटी अनु और अनुज को संभालने की जिम्मेदारी भी होगी।

इस बीच अंकुश और बरखा, अनुज की हालत और घर में हो रही सभी गलत चीजों के लिए अनुपमा को दोषी ठहराएंगे। इतना ही नहीं बरखा, अनुपमा को बताएगी कि उसकी बेटी पाखी ने भी प्रॉपर्टी के लालच में अधिक को अपने प्यार में फंसा लिया है। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर