कुंडली भाग्‍य एक्‍ट्रेस श्रद्धा आर्य ने अपनी पहली रसोई में बनाया हलवा, वायरल हुआ वीडियो

Shraddha Arya post wedding rituals: टीवी अदाकार श्रद्धा आर्य इन दिनों अपने पोस्‍ट वेडिंग रस्‍मों को निभाने में लगी हुई हैं। उन्‍होंने अपनी पहली रसोई में मीठा बनाया। इसका वीडियो उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है।

Shraddha Arya
Shraddha Arya   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • श्रद्धा आर्य ने निभाई पहली रसोई की रस्‍म
  • किचन में पहली बार बनाया मीठा
  • अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

Shraddha Arya First Rasoi ritual: टीवी की पॉपुलर अदाकारा श्रद्धा आर्य ने हाल ही में नौसेना अधिकारी राहुल नागल के साथ सात फेरे लिए हैं। वेडिंग के बाद भी श्रद्धा काफी सुर्खियों में हैं। दरअसल वह अपने पोस्‍ट वेडिंग रस्‍मों को बखूबी निभा रही हैं। जिसकी झलक इन दिनों सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही है। हाल ही में उन्‍होंने अपनी पहली रसोई के रस्‍म में मीठे से शुरुआत की। उन्‍होंने किचन में हलवा बनाया। इसका वीडियो उन्‍होंने अपने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। 

श्रद्धा मीठे से सुसराल वालों का दिल जीतने की कोशिश करती नजर आईं। वीडियो में श्रद्धा हलवा बनाते हुए और उसे मेवे से गार्निश करती हुई नजर आईं। वह एक आदर्श बहू के रूप में सारी रस्‍में और परंपरााएं निभा रही हैं। इससे पहले भी एक्‍ट्रेस का ससुराल में फर्स्‍ट डे लुक सामने आया था। जिसमें वह पिंक और गोल्‍डन बॉर्डर की साड़ी में नजर आई थीं। 

अपने इंस्‍टाग्राम पर हलवा बनाने का वीडियो शेयर करते हुए अदाकारा ने लिखा, “मैं हमेशा खाना नहीं बनाती, लेकिन जब मैं करती हूं, तो मैं उसमें अपना दिल उंडेल देती  हूं... और इस बार अपने खूबसूरत नए परिवार के लिए और भी बहुत कुछ।" वीडियो में श्रद्धा पीले रंग के सूट में नजर आ रही हैं।   

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

बता दें श्रद्धा कल रात वापस मुंबई लौटी। अपनी भव्य शादी के बाद उन्‍हें हवाई अड्डे पर देखा गया। वह सगाई की अंगूठी, मंगलसूत्र, चूड़ा और मेहंदी सहित एक नवविवाहित के रूप में अपनी खूबसूरत एक्सेसरीज को फ्लॉन्ट करती नजर आईं।
पैपराज़ी से बात करते हुए, श्रद्धा ने बताया किया कि उनके पति राहुल नागल शादी समारोह के पूरा होने के बाद अपनी ड्यूटी पर वापस आ गए हैं। दोनों ने 16 नवंबर को शादी की थी।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर