The Kapil Sharma Show: Kapil Sharma ने खोला राज, पत्नी गिन्नी चतरथ की मैक्सी पहन चुके हैं कॉमेडियन

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कपिल शर्मा से किया एक पर्सनल सवाल। क्या आपने कभी पत्नी गिन्नी चतरथ के कपड़े पहने हैं?

Ginni Chatrath maxi dress Comedian Kapil Sharma reveals in the kapil sharma show
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ। 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा अक्सर सेलेब्रिटीज की पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स बाहर लेते हैं।
  • कपिल शर्मा ने अब हुमा कुरैशी और उनके भाई साकिब सलीम से जुड़े राज जानें।
  • इसी बीच शो में कपिल शर्मा की लाइफ का भी एक सीक्रेट खुला।

कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो पर अक्सर सेलेब्रिटीज की पर्सनल लाइफ से जुड़े सीक्रेट्स बाहर लेते हैं। हाल ही में द कपिल शर्मा शो पर हुमा कुरैशी और अपने भाई साकिब सलीम के साथ पहुंचीं। तभी कपिल ने बारी-बारी से हुमा और साकिब की पर्सनल लाइफ के सीक्रेट खोले। हुमा कुरैशी-साकिब सलीम के साथ बातचीत करते हुए, कपिल शर्मा ने उनसे एक सवाल किया कि कैसे मिडिल क्लास फैमिली अपने बड़े बच्चों के कपड़े छोटे बच्चों को पहनाते हैं? तब साकिब और हुमा ने एक-दूसरे के कपड़े पहनने की बात स्वीकार की। हालांकि इस दौरान कपिल शर्मा ने अपनी लाइफ का भी एक राज खोला। 

कपिल शर्मा ने हुमा-साकिब की बात सुनने के बाद अर्चना पूरन सिंह और परमीत सिंह द्वारा एक-दूसरे के कपड़े पहनने की बात कही। तभी एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने कपिल शर्मा से एक सवाल किया। हुमा ने कपिल से पूछा कि क्या उन्होंने कभी अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के कपड़े पहनने की कोशिश की है?

इस सवाल पर कपिल शर्मा ने बड़े ही बिंदास तरीके से जवाब देते हैं कहा कि उन्होंने पत्नी गिन्नी चतरथ की मैक्सी ड्रेस पहनी है। ये सुनने के बाद द कपिल शर्मा शो में मौजूद सभी लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो गए। 

कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर 2018 को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की थी। कपल की शादी अमृतसर में हुई थी और इंडस्ट्री के कई दिग्गज स्टार्स इसका हिस्सा बने थे। शादी के एक साल बाद 10 दिसंबर 2019 को उनकी बेटी का जन्म हुआ जिसकी जानकारी कपिल ने सोशल मीडिया पर दी थी। कपिल और गिन्नी ने अपनी बेटी का नाम अनायरा शर्मा रखा है जिनके जन्म के बाद कई सेलेब्स उनसे मिलने पहुंचे थे। मालूम हो कि बेटी के जन्म के बाद कपिल ने करीब 15 दिन का ब्रेक लिया था और वो पैटरनिटी लीव पर भी गए थे।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर