कपिल शर्मा के लिए जी का जंजाल बन गई थी उनकी रीढ़ की चोट, बेड से उठने की नहीं थी हालत, बंद करना पड़ा था शो

Comedian Kapil Sharma: कपिल शर्मा शो नए सीजन के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। मगर पिछले सीजन में कपिल को ये शो अपनी रीढ़ की चोट की वजह से बंद करना पड़ा था। हाल ही में कॉमेडियन ने इसके कारण का खुलासा किया।

The Kapil Sharma Show, kapil sharma
The Kapil Sharma Show 
मुख्य बातें
  • कपिल शर्मा रीढ़ की चोट से हुए थे परेशान
  • व्‍हील चेयर पर बैठे कपिल का वीडियो आया था सामने
  • नए वीडियो में कपिल ने बताया अपना दर्द

The Kapil Sharma Show: द कपिल शर्मा शो नए सीज़न के साथ दोबारा दर्शकों को एंटरटेन करने आ गया है। इसमें मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा हंसी का पंच लगा रहे हैं, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। मगर कपिल को कुछ महीने पहले अपनी रीढ़ की चोट के कारण इस पॉपुलर शो को बंद करना पड़ा था। इस बात का खुलासा खुद कॉमेडियन ने एक वीडियो के जरिए किया। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में कपिल शर्मा ने साझा किया कि कैसे रीढ़ की चोट के कारण उन्हें अपना शो बंद करने के लिए मजबूर होना पड़ा। उन्होंने कहा, "यह पहली बार 2015 में हुआ था। मुझे तब ज्यादा जानकारी नहीं थी, मैं उस समय अमेरिका में था। मैं एक डॉक्टर से मिला और मुझे बहुत दर्द हो रहा था, इसलिए डॉक्टर ने मुझे एपिड्यूरल दिया तो मुझे राहत मिली। मगर समस्‍या का मुख्‍य कारण जस का जस बना रहा। जनवरी में ये दिक्‍कत ज्‍यादा हो गई थी।"

कपिल ने यह भी कहा, "रीढ़ हर चीज का मूल है। रीढ़ की किसी भी समस्या का मतलब है कि सब कुछ ठप हो जाता है। मेरे पास कई योजनाए थीं लेकिन इस समस्‍या की वजह से मुझे रुकना पड़ा। ऐसी किसी भी समस्‍या में  आपका व्यवहार बदल जाता है, आप परेशान हो जाते हैं क्योंकि आप असहाय महसूस करते हैं। आप बिस्तर से भी नहीं उठ सकते हैं। फिर आपको यह भी कहा जाता है कि आपका वजन बढ़ सकता है। आप पहले से ही दर्द में हैं और फिर आपको केवल सलाद खाना चाहिए, दर्द दोगुना हो जाता है। मैंने इन सभी का सामना किया। "

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल ने अपनी समस्‍या का कारण हाल ही में  वर्ल्ड स्पाइन डे के मौके पर शेयर किया। उन्‍होंने बताया कि उनके लिए ये तकलीफ काफी बड़ी थी। मालूम हो कि कुछ महीने पहले भी कपिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। जिसमें वह एक व्हील चेयर पर हवाई अड्डे से बाहर निकलते देखे गए थे।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर