30 एपिसोड के बाद ही TV Show Humkadam हो रहा बंद, Gurdeep Kohli और Bhumika Gurung को लगा बड़ा झटका

TV Show humkadam Off Air: टीवी शो की लीड स्टार भूमिका गुरुंग ने बताया- मुझे कल फोन आया और शो बंद होने का पता चला। कोरोना ब्रेक के बाद यह मेरा पहला शो था और अब मुझे फिर से काम की तलाश शुरू करनी है...

Gurdeep Kohli and Bhumika Gurung Socked humkadam TV Show Going Off air
हमकदम टीवी शो। 

मुख्य बातें

  • एक शो केवल 30 एपिसोड के बाद ऑफ-एयर हो रहा है।
  • ये एक नया शो है, जो कुछ वक्त पहले ही लॉन्च हुआ है।
  • सीरियल का नाम हमकदम है जो कि अब बंद होने की कगार पर है।

टेलीविजन जगत के इतिहास में कुछ ऐसा होने जा रहा है जो पहले कभी नहीं है। ये पहला ऐसा सबसे दुर्लभ मौका होगा जब कोई शो केवल 30 एपिसोड के बाद वास्तव में ऑफ-एयर हो रहा है। जी हां, एक नया शो जो कुछ वक्त पहले ही लॉन्च हुआ है। अब मेकर्स ने उसे बंद करने का फैसला करके सबको चौंका दिया है। हम सभी जानते हैं कि एक महीने पहले आए इशारा टीवी पर कई नए टीवी सीरियल्स को लॉन्च किया गया था। कई अच्छे कलाकारों के साथ 4 से 5 नए शो लॉन्च किए थे। उनमें से एक हमकदम नाम का शो था जो कि अब बंद होने की कगार पर है। इस सीरियल में गुरदीप कोहली और भूमिका गुरुंग मुख्य भूमिकाओं में थे। 

टीवी जगत में ऐसा पहली बार है कि कोई हालिया लॉन्च टीवी शो केवल 30 एपिसोड के बाद वास्तव में ऑफ-एयर हो रहा है। ईटाइम्स टीवी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि 30 दिन पहले शुरू किया गया शो और 30 एपिसोड के प्रसारण को ऑफ-एयर किया जा रहा है। प्रोडक्शन हाउस ने अभिनेताओं से इस निर्णय की सूचना देने के लिए संपर्क भी कर लिया है। 

टीवी एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग से जब इसके बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया, 'मुझे नहीं पता कि क्या हुआ और शो बंद क्यों हो रहा है। मुझे कल फोन मिला और तब से मैं चीजों को समझने की कोशिश कर रही हूं। मैं प्रोडक्शन हाउस के साथ बैठक करके देखूंगी कि क्या मामला है। कोरोना ब्रेक के बाद यह मेरा पहला शो था और अब मुझे फिर से काम की तलाश शुरू करनी है। मुझे लगता है कि प्रोडक्शन हाउस ने जो किया वह अच्छा है और इसबारे में क्या कह सकते हैं?'

ऐसी रही हमकदम की कहानी 
सीरियल हमकदम में आजकल दिखाई जाने वाले पारंपरिक सास-बहू की शोज की परंपरा से पूरी तरह अलग कहानी दिखाई गई। टीवी शो में गुरदीप कोहली और भूमिका गुरांग एक दूसरे से उलट दो शख्सियतों वाले किरदार निभाती दिखाई दीं। कहानी दो सामान्य महिलाओं की, जिसे देखकर दर्शक उनके किरदारों में खुद की पहचान करने लगे। दोनों ही महिलाएं इस शो में दर्शकों को अपने हालातों से जोड़ती नजर आईं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर