हर्षद चोपड़ा हुए ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर घायल, फैन्स कर रहे जल्दी ठीक होने की प्रार्थना

Harshad Chopda injures his leg: ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए एपिसोड में, हमने अक्षरा और अभिमन्यु को एक दुर्घटना में देखा था। अब असल में एक्टर हर्षद हादसे का शिकार हो गए हैं...

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Abhimanyu Aka Harshad Chopda injures his leg -
हर्षद चोपड़ा। 
मुख्य बातें
  • हर्षद चोपड़ा की मंत्रमुग्ध कर देने वाली एक्टिंग के लाखों दीवाने है
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हर्षद चोपड़ा के घायल होने की खबरें आई हैं
  • जी हां, असल में एक्टर हर्षद हादसे का शिकार हो गए हैं

Harshad Chopda injures: हर्षद चोपड़ा टेलीविजन पर सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक हैं। फिलहाल वो लोकप्रिय टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में डॉ अभिमन्यु बिड़ला की भूमिका निभा रहे हैं। हर्षद चोपड़ा की मंत्रमुग्ध कर देने वाली एक्टिंग के लाखों दीवाने है। साथ ही उनकी प्रणाली राठौड़ उर्फ अक्षरा के साथ केमेस्ट्री दर्शकों का दिल जीत कर रही है। अब, ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर हर्षद चोपड़ा के घायल होने की खबरें आई हैं, जिससे प्रशंसक चिंतित हैं। वे अभिनेता के लिए अपना प्यार, समर्थन और केयर दिखा रहे हैं। साथ ही ट्विटर पर 'वी लव यू हर्षद चोपड़ा' ट्रेंड हो रहा है।

हर्षद चोपड़ा ने खुद को किया घायल
ये रिश्ता क्या कहलाता है के नए एपिसोड में, हमने अक्षरा और अभिमन्यु को एक दुर्घटना में देखा था। हादसे के बाद अभिमन्यु और अक्षरा दोनों की हालत गंभीर थी। हालांकि वे जल्द ही ठीक हो गए, जिससे उनके प्रशंसकों को काफी राहत मिली। दुर्भाग्य से इसकी शूटिंग के दौरान, हर्षद चोपड़ा उर्फ अभिमन्यु ने खुद को वास्तविक रूप से घायल कर लिया। एक्टर का पैर घायल हो गया है, हालांकि वह अभी ठीक हो रहे हैं।

पढ़ें- 7.5 करोड़ रुपए के सवाल का गलत जवाब देने पर मिलेंगे 75 लाख रुपए, जानिए केबीसी 14 के नए नियम

हर्षद चोपड़ा के प्रशंसक कर रहे कामना
हर्षद देशभर में काफी लोकप्रिय हैं। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है के सेट पर उनके चोटिल होने की खबर सुनकर फैंस चिंतित हो गए हैं। हर्षद चोपड़ा के लिए उनके प्रशंसक लगातार प्रार्थना कर रहे हैं। फैन्स दुआ मांग रहे हैं कि वह जल्द ही ठीक हो जाएं। 

कुछ दिनों पहले हर्षद चोपड़ा ने पीढ़ियों से ये रिश्ता क्या कहलाता है की कहानी पर खुलकर बात की थी। अभिनेता ने बताया था कि पहली पीढ़ी के अक्षरा और नैतिक उर्फ हिना खान और करण मेहरा ने एक अरेंज मैरिज की थी। दूसरी पीढ़ी नायरा और कार्तिक उर्फ शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के बीच एक लंबी प्यार अवधि थी। वहीं तीसरी पीढ़ी हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ को प्यार हो गया और फिर एक दूसरे को ठीक से जानने से पहले जल्दी से शादी कर ली।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर