गुम है किसी के प्यार में की कहानी में आया बड़ा ट्विस्ट, सई को तलाक देने से पहले विराट ने रखी ऐसी शर्त

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twists: छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी अब नया मोड़ लेने वाली है। इस टीवी सीरियल में देखा जाएगा कि सई को तलाक देने से पहले विराट उसके सामने एक शर्त रखेगा।

Ghum hai kisikey pyaar meiin upcoming twist updates in hindi virat and Sai are taking divorce but virat will put a condition, virat puts a condition for sai before giving divorce 
गुम है किसी के प्यार में  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • गुम है टीवी सीरियल में आने वाला है बड़ा ट्विस्ट।
  • सई और विराट के तलाक के बीच आएगा नया तूफान।
  • सई को तलाक देने से पहले विराट रखेगा शर्त।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। इस टीवी सीरियल की कहानी कई रोलर कोस्टर राइड से होकर गुजर रही ही है जिसकी वजह से लोगों को यह टीवी सीरियल बहुत पसंद आ रहा है। गुम है किसी के प्यार में टीवी सीरियल में फिलहाल सई और विराट के बीच तलाक का ट्रैक चल रहा है। इस टीवी सीरियल में यह देखा जा रहा है कि विराट श्रुति और उसके बच्चे का सच सई और अपने परिवार वालों से छुपा कर रख रहा है जिसकी वजह से सई को उसे तलाक देने की नौबत आ गई है। इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि सई विराट को तलाक देगी लेकिन तलाक के पेपर साइन करने से पहले विराट उसके सामने शर्त रखेगा (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler)।

टीवी सीरियल में आएंगे कई ट्विस्ट

गुम है किसी के प्यार में की कहानी में कई ट्विस्ट आने वाले हैं (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twists)। एक तरफ जहां सई विराट को तलाक देने वाली है वहीं भवानी अब विराट के लिए बड़ा फैसला लेगी। वह विराट को सई से तलाक लेने के बाद श्रुति से शादी करने के लिए कहेगी। इसके साथ इस टीवी सीरियल में कई नए ट्विस्ट आने की उम्मीद की जा रही है। सई और विराट के तलाक लेने की वजह से पाखी बहुत खुश है। वहीं, अश्विनी का हाल बहुत बुरा है।

Also Read: Imlie Spoiler: इमली की मांग में सिंदूर भरेगा आर्यन, झोपड़ी में साथ बीतेगी दोनों की रात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by StarPlus (@starplus)

Also Read: Anupamaa Twist: अनुज-अनुपमा को मिलेगा सबसे बड़ा धोखा! वनराज के साथ मिली काव्या करेगी पीठ के पीछे वार 

सई के सामने शर्त रखेगा विराट 

इस टीवी सीरियल के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि सई जब विराट से तलाक लेगी तब विराट बहुत दुखी हो जाएगा। इसके साथ जब विराट तलाक के पेपर पर साइन करने जाएगा तब उसके सामने एक ऐसी शर्त रखेगा जिसकी वजह से सई और घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। इसके साथ इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि विराट की नौकरी बचाने के लिए सई बड़ा कदम उठाएगी लेकिन विराट उसकी मदद लेने से मना कर देगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

अगली खबर