फहमान खान ने खुद को बताया 'परेशान करने वाला बॉयफ्रेंड', बोले- मुझसे 10 साल छोटी हैं सुंबुल तौकीर खान

Fahmaan Khan dismisses dating Sumbul Touqeer: फहमान खान ने कहा कि वह सुंबुल तौकीर खान के साथ अपनी दोस्ती का आनंद लेते हैं क्योंकि वे इमली के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए समर्पित हैं।

Imlie star Fahmaan Khan dismisses dating Sumbul Touqeer Khan -
फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान। 
मुख्य बातें
  • फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान की केमिस्ट्री छोटे परदे पर खूब आग लगाती है।
  • दोनों टीवी सितारे इमली सीरियल के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं।
  • अब फहमान खान ने बताया कि वह एक खास वजह से अभी रिलेशनशिप से दूर रह रहे हैं। 

Fahmaan Khan Dismisses Dating: इमली टीवी सीरियल ट्विटर पर लगभग रोज ही ट्रेंड करता है क्योंकि लीड कपल #AryLie के देखते ही देखते कई फैन्स बन चुके हैं। लोगों को फहमान खान और सुंबुल तौकीर खान के बीच की केमिस्ट्री और देखना है जो कि शो में अभी देखने को नहीं मिल पा रही है। वास्तव में, कई लोगों ने मान लिया है कि आर्यन सिंह राठौर और इमली वास्तविक जीवन में भी कपल हैं। लेकिन हैंडसम हंक ने ईटाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में इस बारे में बात की है। फहमान खान का कहना है वह अपने को-स्टार को डेट नहीं कर रहे हैं। दोनों के बीच उम्र में लगभग एक दशक का फासला है। फहमान खान ने कहा कि वह एक खास वजह से अभी रिलेशनशिप से दूर रह रहे हैं। 

फहमान खान ने बताया कि मैं एक अच्छा दोस्त हूं लेकिन एक 'परेशान करने वाला बॉयफ्रेंड' भी हो सकता है। फहमान खान ने कहा कि वह सुंबुल तौकीर खान के साथ अपनी दोस्ती का आनंद लेते हैं क्योंकि वे इमली के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए समर्पित हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कोई उम्मीद नहीं है। फहमान अपने पर्सनल स्पेस से प्यार करते हैं और अभी अपनी लाइफ पार्टनर के साथ शेयर नहीं करना चाहते हैं। 

पढ़ें- रतन राजपूत को जंगल में घसीट कर ले गया था एक लड़का, सुनसान जगह पर देने वाला था बड़े हादसे को अंजाम

फहमान खान का कहना है, 'मैं बहुत खुश हूं कि लोग हमारी जोड़ी को पसंद करते हैं और यहां तक कि हमें शादी करते देखना चाहते हैं।' शो की निर्माता गुल खान द्वारा पुष्टि की गई है इमली एक लीप के लिए पूरी तरह तैयार है। दूसरा सीजन चीनी के बारे में होगा जो अब बड़ी हो जाएगी। सुंबुल तौकीर को मुख्य भूमिका निभाने के लिए बरकरार रखा जा सकता है। हालांकि मुख्य सितारे शो में माता-पिता की भूमिका नहीं करना चाहते हैं।

अब तक, हमने देखा कि मालिनी (मयूरी देशमुख) के कारण भास्कर टाइम्स के संकट में पड़ने के बाद आर्यन सिंह राठौर (फहमान खान) कैसे पगडंडिया वापस आ गया है। हो सकता है कि मयूरी देशमुख को चीनी की बहन की भूमिका निभाने के लिए शो में बनाए रखें, जो अब बड़ी हो चुकी है। फैंस यह जानने के लिए बेताब हैं कि फहमान खान का क्या होगा? क्या वो इसका हिस्सा रहेंगे?

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर