Bigg Boss 15 Finale: एक ट्रॉफी के 6 दावेदार, जानें विजेता को मिलेगा कितना इनाम और कब होगा शो का फिनाले

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Jan 28, 2022 | 17:42 IST

Bigg Boss 15 Finale Date, Time, Contestants List: छोटे पर्दे के पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 15 को जल्द ही अपना विनर मिलने वाला है। अगर आप यह जानना चाहते हैं कि बिग बॉस 15 का फिनाले कब प्रसारित होगा और जीतने वाले को कितना धनराशि मिलेगा तो यहां सभी जानकारी दी गई है।

know here bigg boss 15 finale date, know when and where to watch bigg boss 15 finale and what is the prize money for the winner
बिग बॉस 15  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • 29 और 30 जनवरी को होगा बिग बॉस 15 का ग्रैंड फिनाले।
  • बिग बॉस 15 की ट्रॉफी के लिए मौजूद हैं 6 दावेदार। 
  • फिनाले में आने वाले हैं बिग बॉस 15 के सारे कंटेस्टेंट्स।

Bigg Boss 15 Finale Date, Time, Contestants List: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का यह वीकेंड बहुत धमाकेदार होने वाला है क्योंकि जल्द ही इस शो को अपना विनर मिलने वाला है (Bigg Boss 15 Winner)। बिग बॉस 15 रियलिटी शो के 6 दावेदारों में ट्रॉफी जीतने के लिए कड़ा मुकाबला देखा जा रहा है। जैसे-जैसे यह टीवी रियलिटी शो अपने फिनाले (Bigg Boss 15 Finale Week) की ओर बढ़ रहा है वैसे-वैसे यह खेल और रोमांचक होता जा रहा है। एक तरफ जहां बिग बॉस 15 के सभी 6 दावेदार एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं, वहीं फैंस भी इस रियलिटी शो के फिनाले को देखने के लिए बेकरार हैं। अगर आप यह जानना चाहते हैं कि सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 15 का फिनाले कब और कितने बजे (Bigg Boss 15 Finale Date And Time) कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा तो यहां आपके लिए सारी जानकारी दी गई है (Bigg Boss 15 Finale)। 

कब और कहां देखें बिग बॉस 15 का फिनाले? (When And Where To Watch Bigg Boss 15 Finale)

छोटे पर्दे का पॉपुलर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 15 को जल्द ही अपना विजेता मिलने वाला है। बिग बॉस 15 के फिनाले एपिसोड में शहनाज गिल को देखा जाएगा जो सिद्धार्थ शुक्ला को खास अंदाज में ट्रिब्यूट देंगी। शहनाज गिल की मौजूदगी में बिग बॉस 15 का फिनाले और भी दिलचस्प होने वाला है। यह टीवी सीरियल अब अपने आखिरी हफ्ते में आ गया है और जल्द ही बिग बॉस 15 के विनर का ऐलान हो जाएगा (Bigg Boss 15 Winner)। बिग बॉस 15 का फिनाले इस हफ्ते 29 और 30 जनवरी यानी शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट किया जाएगा (Bigg Boss 15 Finale Date)। बिग बॉस 15 का फिनाले 2 दिन तक चलने वाला है जिसमें उम्मीद है कि सभी कंटेस्टेंट (Bigg Boss 15 Contestants) शामिल होंगे और बिग बॉस 15 के फाइनलिस्ट का हौसला बढ़ाएंगे। बिग बॉस 15 का फिनाले 29 और 30 जनवरी को टेलीकास्ट किया जाएगा और विनर का एलान 30 जनवरी की रात को होगा। 

Also Read: तेजस्वी प्रकाश पर लगा धोखा देने का आरोप, एक्स ने कहा प्यार में वो भी तड़पेगी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

एक दूसरे को कड़ी टक्कर देंगे यह छह फाइनलिस्ट (Bigg Boss 15 Finalists)

जैसे-जैसे बिग बॉस 15 अपने फिनाले की तरफ बढ़ रहा है वैसे-वैसे इस रियलिटी शो का खेल और भी दिलचस्प होता जा रहा है। इस शो में देखा जा रहा है कि एक दूसरे को कड़ी टक्कर देने के लिए फाइनलिस्ट तरह-तरह की स्ट्रेटेजी अपना रहे हैं इसके साथ वह एक दूसरे को मात देने के लिए कई तरह की प्लानिंग कर रहे हैं। बिग बॉस 15 की ट्रॉफी जीतने की होड़ में कौन बाजीगर होगा इसका पता लगाना बहुत मुश्किल है। बिग बॉस 15 का ताज पहनने के लिए शमिता शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा, निशांत भट्ट, रश्मि देसाई और प्रतीक सहजपाल एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं (Bigg Boss 15 Finalists Name)। 

Also Read: 'करण कुंद्रा में मुझे कोई इंस्ट्रस्ट नहीं है मैं सिर्फ राकेश बापट की हूं'- शमिता शेट्टी ने तेजस्वी प्रकाश के अरोपों के बाद तोड़ी चुप्पी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रियलिटी शो के विनर को कितना मिलेगा इनाम (Bigg Boss 15 Prize Money)

यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि बिग बॉस 15 के ट्रॉफी (Bigg Boss 15 Trophy) के सात दावेदारों में से कौन सा खुशनसीब कंटेस्टेंट बाजी मारेगा। बिग बॉस 15 के प्राइज मनी की बात की जाए तो फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि विनर को कितनी धनराशि मिलेगी। लेकिन ताजा मिल रही खबरों के अनुसार, कंटेस्टेंट आरजे करण और आरजे पलक के सवालों का जवाब देने के बाद अपने प्राइज मनी में 6 लाख रुपए ऐड कर सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस 15 को लेकर बड़ा अपडेट (Bigg Boss 15 Updates)

बिग बॉस 15 के फिनाले को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। फिनाले के दौरान इस रियलिटी शो में लाइव ऑडियंस भी मौजूद होगी जो इस रियलिटी शो के ट्रॉफी के सात दावेदारों में से टॉप 6 कंटेस्टेंट्स को चुनेगी। अब इन 6 दावेदारों की किस्मत इस शो में आने वाले लाइव ऑडियंस के हाथों में हैं। बिग बॉस 15 के फिनाले को और रोचक बनाने के लिए शो के मेकर्स ने यह नया पैंतरा आजमाया है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर