Bigg Boss 14, 28 Nov, Weekend Ka Vaar: फिनाले के लिए सलमान खान की घोषणा, रुबीना दिलाइक बनीं पहली फाइनलिस्ट

Bigg Boss 14 Weekend Ka Vaar day 55 written update: बिग बॉस में जल्द फिनाले होने की घोषणा के बाद सलमान खान ने रुबीना दिलाइक को पहला फाइनलिस्ट घोषित कर दिया है।

Rubina Dilaik and Salman Khan Bigg Boss 14
बिग बॉस 14 में रुबीना दिलाइक और सलमान खान (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • बिग बॉस फिनाले की पहली फाइनलिस्ट बनीं रुबीना दिलाइक
  • सलमान खान ने की घोषणा, शो के अगले पड़ाव में पहुचेंगे 4 सदस्य
  • खलनायक की कुर्सी पर बैठीं जैस्मिन, रुबीना और निक्की

Bigg Boss 14, 28 Nov 2020 Day 55 Written Episode Update: सलमान खान के साथ शनिवार के बिग बॉस 14 वीकेंड का वार एपिसोड में सीजन 14 ने एक बड़ा और अहम मोड़ लिया है। जहां रियलिटी शो के 55वें दिन सलमान ने रुबीना दिलाइक को मौजूदा सीज़न के लिए पहला कन्फर्म फाइनलिस्ट घोषित किया, वहीं जैस्मीन भसीन और निक्की तंबोली उनके खिलाफ लगातार आरोप लगाकर खलनायक के तौर पर उभरकर सामने आए हैं।

बिग बॉस में खलनायकों से जुड़ा एक कार्य शुरू करते हुए, सलमान ने घोषणा की कि निक्की, रुबीना और जैस्मीन खलनायक हैं और उन्हें आरोपों का सामना करते हुए अपनी बात कहने के लिए कहा। खलनायक की कुर्सी पर रुबीना सबसे पहले पहुंचीं और कविता कौशिक ने कहा कि रुबीना एक हावी हो जाने वाली महिला हैं जो गलत पक्ष के साथ खड़ी है।

रुबीना को लेकर पूछे सवाल पर रोने लगी जैस्मिन भसीन:
इसके अलावा जैस्मिन ने झगड़े के बाद रुबीना पर कई सारे आरोप लगाए जबकि राहुल वैद्य ने उनकी तुलना मंथरा (रामायण की एक खलनायक पात्र) से कर दी। पूर्व मित्र रुबीना के साथ अपने नए समीकरण के बारे में सलमान के सवाल का जवाब देते हुए जैस्मिन रोने लगी। रुबीना ने उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए कहा।

फिनाले को लेकर सलमान की बड़ी घोषणा:
इसके बाद सलमान ने सीन पलटते हुए घोषणा की कि फिनाले वीक जनवरी के पहले सप्ताह के बजाय अगले सप्ताह आयोजित किया जाएगा। उन्होंने रुबीना को पहले पुष्टि किए गए फाइनलिस्ट के रूप में भी घोषित किया, जिन्होंने चार फाइनलिस्टों में सबसे पहले जगह बना ली है।

उन्होंने घर के सदस्यों से अन्य तीन प्रतियोगियों का नाम तय करने और नाम देने के लिए कहा, जो अगले पड़ाव में जाने लायक हों। अभिनव शुक्ला ने जैस्मिन भसीन का फाइनलिस्ट के तौर पर नाम सुझाया और ज्यादातर लोग सहमत दिखे। हालांकि, इसके बाद किसी भी नाम पर सहमति नहीं बन पाई।

फिनाले वीक के साथ खत्म नहीं होगा बिग बॉस 14:
सलमान ने दर्शकों से रोमांच और मनोरंजन जारी रखने का वादा करते हुए कहा कि फिनाले वीक के साथ शो खत्म नहीं होगा और बिग बॉस 14 नए ट्विस्ट के साथ उनका मनोरंजन करता रहेगा।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर