Bigg Boss 14 फेम Rahul Vaidya को मिली जान से मारने की धमकी, निया शर्मा के साथ रिलीज हुआ नया गाना है वजह 

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 15, 2021 | 14:10 IST

Rahul Vaidya Received Death Threats: बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य को पिछले कुछ समय से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों की वजह राहुल वैद्य का लेटेस्ट गाना है। 

rahul vaidya recieved death threats, bigg boss 14 fame rahul vaidya got death threats
राहुल वैद्य  |  तस्वीर साभार: Times of India
मुख्य बातें
  • बिग बॉस फेम राहुल वैद्य को मिली जान से मारने की धमकी।
  • राहुल वैद्य का लेटेस्ट रिलीज गाना है इसकी वजह।
  • गाने में गुजरात की प्रसिद्ध देवी के नाम का है वर्णन। 

Bigg Boss 14 Rahul Vaidya Received Death Threats: बिग बॉस 14 फेम राहुल वैद्य ने हाल ही में नवरात्रि के शुभ पर्व के दौरान अपना नया गाना गरबे की रात रिलीज किया था। राहुल वैद्य के गाने में श्री मोगल मां का वर्णन है जो गुजरात की प्रसिद्ध देवी हैं। गाने में देवी के नाम का प्रयोग करना श्रद्धालुओं को पसंद नहीं आया जिसके बाद से राहुल वैद्य को लगातार धमकियां मिल रही हैं। पिछले कुछ समय से राहुल को धमकी भरे मैसेजेस और कॉल्स आ रहे हैं। मैसेजेस और कॉल्स में राहुल वैद्य को इस गाने से देवी का नाम हटाने की धमकी दी जा रही है। हाल ही में राहुल वैद्य के स्पोक्सपर्सन ने इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है और अहम जानकारी साझा की है।

राहुल वैद्य को मिल रही जान से मारने की धमकी

हाल ही में राहुल वैद्य के स्पोक्सपर्सन ने यह जानकारी साझा की है कि सिंगर को अपने लेटेस्ट रिलीज गाने की वजह से लगातार धमकियां मिल रही हैं। इन धमकियों में राहुल वैद्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने, पिटवाने और जान से मारने की बात कही जा रही है। राहुल वैद्य के टीम मेंबर ने यह बताया कि इस गाने में देवी के नाम का वर्णन सम्मान और आदर के साथ किया गया है। इस गाने में देवी के नाम का उपयोग करके वह किसी की भावनाओं को ठेस नहीं पहुंचाना चाहते थे। इसके साथ उन्होंने लोगों से कुछ समय की मोहलत मांगी है ताकि गाने में बदलाव किए जा सकें।

गरबे की रात गाने को राहुल वैद्य और भूमि त्रिवेदी ने अपनी आवाज दी थी। इस गाने को 8 अक्टूबर के दिन रिलीज किया गया था जिसमें टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा निया शर्मा को भी फीचर किया गया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर