Aggar Tum Na Hote: पहले ही एपिसोड में दिखी नियति और अभिमन्‍यू की जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री, लव स्‍टोरी संग लगेगा सस्‍पेंस का तड़का

Aggar Tum Na Hote: जी टीवी के नए शो अगर तुम न होते में एक अलग कॉन्‍सेप्‍ट को दिलचस्‍प तरीके से दिखाने की कोशिश की गई है। शो की कहानी नियति और अभिमन्‍यू नाम के किरदार के आगे घूमती नजर आएगी। इसका पहला एपिसोड आज प्रसारित हुआ।

Aggar Tum Na Hote 
Aggar Tum Na Hote show  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • तनाव भरी जिंदगी में खुशियां बांटना है शो का मकसद
  • जी टीवी के इस नए शो की कहानी नियति और अभिमन्‍यू नाम के किरदार पर है आधारित
  • सिमरन कौर और हिमांशु सोनी निभा रहे हैं प्रमुख भूमिका

Aggar Tum Na Hote Ep 1 Review: इन दिनों लोगों की जिंदगी काफी तनावपूर्ण हो गई है। ऐसे में जीवन को जीने और उसे नए नजरिए के साथ देखने के लिए हम सभी को आशा की एक छोटी सी किरण की आवश्यकता है। जी टीवी का नया शो आगर तुम ना होते इसी कॉन्‍सेप्‍ट पर आधारित है। जिसमें सिमरन कौर और हिमांशु सोनी मुख्य भूमिका में हैं। यह शो लव स्‍टोरी और सस्‍पेंस का मिश्रण है। इसका पहला एपिसोड आज प्रसारित हुआ। जिसमें नियति और अभिमन्‍यू के अतीत के गहरे राज की झलक देखने को मिली। 

एंट्री से जीता नियति ने दिल 
शो की शुरुआत नियति (सिमरन) के खूबसूरत परिचय के साथ होता है। वह एक अस्पताल में नर्स है और उसका एकमात्र मकसद चारों ओर खुशियां फैलाना है। वह मरीजों को देखरेख में कोई कसर नहीं छोड़ती, भले ही उसके लिए नौकरी या वेतन का खर्च खुद से ही क्यों न उठाना पड़े। इसके अलावा, वह एक स्वाभिमानी लड़की भी है और हर चीज में खुद पर विश्वास करती है।

नियति और अभिमन्‍यू की दिखी केमिस्‍ट्री 
नियति के अलावा शो में अभिमन्‍यु नाम के किरदार की भी एंट्री होती है, जो खुद सस्‍पेंस से भरा हुआ नजर आता है। नियति से उसका मिलना एक किस्‍मत कनेक्‍शन दिखाता है। पहले एपिसोड में दोनों एक अप्रत्याशित परिस्थितियों में एक दूसरे से मिलते हैं। जहां उनकी क्यूट केमिस्ट्री दर्शकों के दिलों को छूती हुई नजर आती है।  

एक्‍टरों ने अपनी एक्टिंग से डाली जान 
शो की शुरुआत से ही नियति और अभिमन्यु का रोल प्‍ले करने वाले कलाकार अपनी दमदार एक्टिंग से शो में जान डालते हुए नजर आते हैं। चुलबुली नियति की भूमिका में सिमरन निश्चित रूप से आपका ध्यान खींचेगी और इस भूमिका में पूरी तरह से फिट लगती है। वहीं कई पौराणिक शोज में नजर आ चुके हिमांशु एक अलग ही रोल में हाथ आजमाते नजर आएंगे। कुल मिलाकर पहला एपिसोड आने वाले एपिसोड में दिखाई जाने वाली दिलचस्प कहानी की ओर इशारा करता है।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर